Delhi Police की हिरासत में गुजरात के AAP अध्यक्ष गोपाल इटालिया, NCW ने जारी किया था समन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1393374

Delhi Police की हिरासत में गुजरात के AAP अध्यक्ष गोपाल इटालिया, NCW ने जारी किया था समन

राष्ट्रीय महिला आयोग ने AAP के गुजरात प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया का एक वीडियो के वायरल होने के बाद उन्हें समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया था. जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने गोपाल इटालिया को हिरासत में ले लिया है. 

 

Delhi Police की हिरासत में गुजरात के AAP अध्यक्ष गोपाल इटालिया, NCW ने जारी किया था समन
नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के गुजरात प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया को हिरासत में ले लिया गया है. राष्ट्रीय महिला आयोग ने गोपाल इटालिया का एक वीडियो के वायरल होने के बाद समन जारी कर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था. दिल्ली पुलिस द्वारा गोपाल इटालिया को सरिता विहार थाने लाया गया है. 
 
इसके पहले गुजरात प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया का एक और वीडियो वायरल हुआ ता, जिसमें वो पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिपप्णी करते नजर आ रहे थे. इस वीडियो के सामने आते ही लगातार बीजेपी AAP के निशाना साध रही है. 
 
 
गोपाल इटालिया ने ट्वीट कर कही गिरफ्तारी की बात
हिरासत में लिए जाने के पहले गोपाल इटालिया ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी थी कि 'NCW चीफ मुझे जेल में डालने की धमकी दे रही हैं'.
 
CM केजरीवाल  की प्रतिक्रिया
गोपाल इटालिया के ट्वीट पर CM केजरीवाल ने बीजेपी पर सवाल उठाते हुए कहा कि 'पूरी बीजेपी गोपाल इटालिया के पीछे क्यों पड़ी है?'
 
गोपाल इटालिया को हिरासत में लिए जाने के बाद मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर साधा निशाना
गोपाल इटालिया को हिरासत में लिए जाने के दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि 'जो लोग गोपाल इटालिया को गिरफ्तार कर रहे हैं उन्हें स्कूल चलाना नहीं आता. 27 साल में भी स्कूल नहीं ठीक कर पाए, गोपाल इटालिया उस पार्टी से आते हैं जो स्कूलों को अच्छा बना रही है'. 
 
वकीलों के साथ AAP कार्यकर्ता पहुंचे सरिता विहार थाने 
आम आदमी पार्टी (AAP)  के कार्यकर्ता वकीलों की टीम के साथ थाने पहुंच गए हैं. वकीलों के अनुसार गोपाल इटालिया सरिता विहार थाने में नहीं है. वो कहां है अबी तक इसकी जानकारी नहीं दी जा रही है.   
 

Trending news