Sanjay Singh: ILBS अस्पताल में भर्ती संजय सिंह डॉ. सरीन से ले रहे हैं उपचार, मुलाकात के लिए अस्पताल पहुंची बेटी इशिता
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2186723

Sanjay Singh: ILBS अस्पताल में भर्ती संजय सिंह डॉ. सरीन से ले रहे हैं उपचार, मुलाकात के लिए अस्पताल पहुंची बेटी इशिता

Sanjay Singh Hospitalised: 6 महीने से तिहाड़ जेल में बंद AAP नेता राज्यसभा सदस्य संजय सिंह का स्वास्थ्य खराब होने की वजह से उन्हें दिल्ली के ILBS अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां अस्पताल के निदेशक डॉ. एसके सरीन से उपचार ले रहे हैं. इस बीच संजय सिंह की बेटी इशिता अपने पिता से मिलने के लिए पहुंची है.

Sanjay Singh: ILBS अस्पताल में भर्ती संजय सिंह डॉ. सरीन से ले रहे हैं उपचार, मुलाकात के लिए अस्पताल पहुंची बेटी इशिता

Sanjay Singh Health: दिल्ली के शराब घोटाले के मामले में संजय सिंह 6 महीने के बाद आज बाहर आएंगे. कोर्ट ने दिल्ली आबकारी मामले में 4 अक्टूबर, 2023 से तिहाड़ में बंद आप सांसद संजय सिंह को 2 अप्रैल को जमानत दे दी है. ठीक चुनाव से पहले कोर्ट के इस फैसले ने आम आदमी पार्टी को जैसे संजीवनी दे दी. कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि संजय सिंह राजनीतिक गतिविधियों में भी हिस्सा ले सकेंगे. यानी अब दिल्ली समेत पूरे देश में संजय सिंह पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में जमकर चुनाव प्रचार कर सकेंगे.

इस बीच संयज सिंह का परिवार लगातार मीडिया के संपर्क में है. हाल ही में उनकी पत्नी अनीता सिंह ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि "कल हमने संजय सिंह को अस्पताल में नियमित जांच के लिए भर्ती कराया था जहां हमें पता चला कि उन्हें बेल मिल गई है. आज वे करीब 12 बजे डिस्चार्ज होंगे. उसके बाद वे तिहाड़ जाएंगे. वहां से फिर वो रिलिज होंगे. उसके बाद हम मंदिर दर्शन के लिए जाएंगे और भगवान का शुक्रिया करेंगे. इसी के साथ उन्होंने कहा कि जबतक मेरे तीनों भाई (अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन) बाहर नहीं आते तबतक हमारे घर में कोई जश्न नहीं मनाया जाएगा."

अस्पताल में भर्ती हुए संजय सिंह

6 महीने से तिहाड़ जेल में बंद AAP नेता राज्यसभा सदस्य संजय सिंह (Sanjay Singh) का स्वास्थ्य खराब होने की वजह से उन्हें दिल्ली के लिवर और पित्त विज्ञान संस्थान (ILBS) अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. डॉक्टरों का कहना है कि बुधवार यानी की आज उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. संजय सिंह को मंगलवार को ही सुप्रीम कोर्ट से जमानत पर रिहा किया गया है. बता दें कि बीते मंगलवार को संजय सिंह को स्वास्थ्य में थोड़ी परेशानी हो रही थी, जिसके बाद उन्हें ILBS अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां एंडोस्कोपी लैब में उनका प्रोसिजर किया गया. वो काफी समय से अस्पताल के निदेशक डॉ. एसके सरीन से उपचार ले रहे हैं.

इस बीच संजय सिंह की बेटी इशिता सिंह अपने पिता से मिलने के लिए ILBS अस्पताल  पहुंची है. तो वहीं, तिहाड़ जेल के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, तिहाड़ जेल अधिकारियों को अभी तक आप सांसद संजय सिंह का जमानत आदेश नहीं मिला है. जमानत की शर्तों के साथ कोर्ट में आदेश तैयार किया जाएगा, जिसके बाद आदेश को जेल भेजा जाएगा.

Trending news