Haryana News: AAP नेता सुशील गुप्ता ने BJP पर साधा निशाना, बोले- ये किसानों पर गोली चलाने वाली सरकार है
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2185455

Haryana News: AAP नेता सुशील गुप्ता ने BJP पर साधा निशाना, बोले- ये किसानों पर गोली चलाने वाली सरकार है

Haryana News: AAP नेता सुशील गुप्ता ने कहा गांव-गांव में शहर शहर में एक-एक व्यक्ति हमारे साथ है. यह किसान विरोधी सरकार है किसानों को गुलाम बनाना चाहती है, किसानों पर गोली चलाने वाली सरकार है.

Haryana News: AAP नेता सुशील गुप्ता ने BJP पर साधा निशाना, बोले- ये किसानों पर गोली चलाने वाली सरकार है

Haryana News: पुंडरी विधानसभा के गांव के दौरे पर पहुंचे इंडिया गठबंधन से आम आदमी पार्टी के कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट के उम्मीदवार सुशील गुप्ता, जेजेपी और बीजेपी के लगभग 150 लोगों ने सुशील गुप्ता के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी ज्वाइन की. पूंडरी की अनाज मंडी में सुशील गुप्ता ने प्रेस वार्ता में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जिस प्रकार भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में निष्पक्षता के साथ चुनाव नहीं करना चाहती है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के चलते चुनाव के बीच में जेल के अंदर बंद कर दिया.

उन्होंने कहा कि झारखंड के मुख्यमंत्री सोरेन को जेल के अंदर बंद कर दिया, कांग्रेस जो मुख्य विपक्षी पार्टी है उसके बैंक के खातों को सील कर दिया गया है. भारतीय जनता पार्टी इस देश के लोकतंत्र को समाप्त करना चाहती है. यह लोग रूस और चीन की तरह का शासन यहां पर चाहते हैं. आज के समय में प्रभु राम हमारे साथ हैं. गांव-गांव में शहर शहर में एक-एक व्यक्ति हमारे साथ है. यह किसान विरोधी सरकार है किसानों को गुलाम बनाना चाहती है, किसानों पर गोली चलने वाली सरकार है.

ये भी पढ़ेंः Delhi News: AAP नेता आतिशी का बड़ा बयान, बोलीं- 'मेरे साथ सौरभ भारद्वाज और राघव चड्ढा भी जाएंगे जेल'

उन्होंने आगे कहा कि इन्होंने पुंडरी की मंडी को ताला लगा दिया गया है और किसनों को मजबूर किया जा रहा है कि अपना गेहूं अदानी के साइलो जाकर बेचे. आज भारतीय जनता पार्टी अदानी को फायदा पहुंचाने के लिए मंडियों को बर्बाद करने पर तुली है. किसान, आडती, मजदूर सब परेशान है. आज हालात यह है कि कैथल के तीनों मंडियों में हड़ताल चल रही है. आज नमी के नाम पर किसानों का तंग किया जा रहा है उनकी फसलों को खरीदा नहीं जा रहा है.

उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि किसान और आड़ती का चोली दामन का साथ है. यह सरकार मंडियों को बंद करके इसे तोड़ना चाहती है. इंडिया गठबंधन हरियाणा में हड़ताल पर बैठे सभी आड़ती मजदूर और कमेरा वर्ग का समर्थन करता है. आज मंडियों को बंद करने का प्रयास किया जा रहा है. अगर ऐसा हुआ तो हरियाणा में भी किसानों की बिहार के किसान जैसे हालात हो जाएगी. सुशील गुप्ता ने फरल गांव में स्थित फल्गु तीर्थ का जिक्र करते हुए कहा कि मैं उसे गांव में गया था फल्गु तीर्थ एक ऐतिहासिक तीर्थ है, जिसकी मान्यता यह है कि यहां पर पिंडदान करने से मुक्ति मिलती है परंतु उसके विकास पर कभी ध्यान नहीं दिया गया. यहां तक की उसके सरोवर में पानी तक नहीं है.

ये भी पढ़ेंः Delhi News: ये तो खुले आम गुंडा गर्दी हो गई है, जनता बोलने से डरती है वोट डालने से नहीं- सौरभ भारद्वाज

उन्होंने कहा कि मैं यहां के लोगों से वादा करता हूं कि मैं यहां के जितने भी तीर्थ हैं उनका विकास करवाऊंगा. यहां कई लोगों को रोजगार उपलब्ध कराऊंगा और जो भी इस इलाके की दिक्कत होगी. उसको हल करने की कोशिश करूंगा. दिल्ली की रैली पर मुख्यमंत्री के बयान के ऊपर प्रतिक्रिया करते हुए सुशील गुप्ता ने कहा कि दिल्ली के रामलीला मैदान में जो रैली हुई है. वह भारतीय जनता पार्टी के प्रहार क्रूर अत्याचारी है यह लोकतंत्र को खत्म कर देना चाहते हैं, चलते चुनाव में दो मुख्यमंत्री को जेल के अंदर कर देते हैं. प्रमुख विपक्षी दलों के बैंक अकाउंट सील कर देते हैं.

उन्होंने कहा कि इनका मकसद सिर्फ इतना है कि भारतीय जनता पार्टी ही सरकार में रहे किसानों को मजदूर बना दे,  व्यापारियों को नौकर बना दे बेरोजगार युवकों को नशेड़ी बना दे, इन मुद्दों को लेकर पूरे देश की लीडरशिप रामलीला मैदान के अंदर एक साथ इकट्ठा हुई थी. इनके तो गांव में भी पोस्टर लगे हैं कि बीजेपी का इस गांव में आना माना है.  दिल्ली के रामलीला मैदान से पूरे भारत में जो संदेश गया है वह बहुत ही महत्वपूर्ण है. आज देश में इमरजेंसी से भी भयानक स्थिति है, क्योंकि इमरजेंसी में भी कोई कानून होता है.

नवीन जिंदल कटाक्ष करते हुए सुशील गुप्ता ने कहा कि इतना करोड़ों रुपये का कोयला खाना आसान नहीं है कोई खगड़ ही खा सकता है. अभय चौटाला पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि लोकतंत्र है कोई व्यक्ति कहीं से भी चुनाव लड़ सकता है.  हमारा मुकाबला किसी के साथ नहीं है, क्योंकि भगवान हमारे साथ है जनता हमारे साथ है तो किसी के साथ को मुकाबला है ही नहीं.

(इनपुटः विपिन शर्मा)

Trending news