AAP विधायक प्रवीण कुमार बोले मोदी के खिलाफ बोलना मतलब सलाखों के पीछे जाना
Advertisement

AAP विधायक प्रवीण कुमार बोले मोदी के खिलाफ बोलना मतलब सलाखों के पीछे जाना

दिल्ली शराब नीति घोटाले के मामले में मनीष सिसोदिया CBI के हेडक्वार्टर पहुंचे हैं. वहीं उन्होंने सुबह ही अपनी गिरफ्तरी की आशंका जताई थी. जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए एमसीडी के डिप्टी मेयर अली मोहम्मद इकबाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करना बीजेपी की सबसे बड़ी भूल होगी.

AAP विधायक प्रवीण कुमार बोले मोदी के खिलाफ बोलना मतलब सलाखों के पीछे जाना

Delhi Liquor Scam: दिल्ली शराब नीति घोटाले के मामले में मनीष सिसोदिया CBI के हेडक्वार्टर पहुंचे हैं. वहीं उन्होंने सुबह ही अपनी गिरफ्तरी की आशंका जताई थी. जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए एमसीडी के डिप्टी मेयर अली मोहम्मद इकबाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करना बीजेपी की सबसे बड़ी भूल होगी. वहीं आप विधायक दिलीप पांडे ने कहा कि अगर बीजेपी किसी से डरती है तो वह सिर्फ केजरीवाल से डरती है.

जंगपुरा (दिल्ली) से विधायक प्रवीण कुमार ने ट्वीट कर लिखा कि इस देश में मोदी के खिलाफ बोलना मतलब सलाखों में पीछे जाना है. दिल्ली पुलिस द्वारा मुझे गिरफ्तार कर लिया गया है. मनीष सिसोदिया से डरती हे बीजेपी. वहीं इस पर प्रतिक्रिया देते हुए AAP के ट्वीटर हैंडल से लिखा गया कि BJP खुलेआम लोकतंत्र का गला घोंट रही है. जनता के प्रतिनिधियों की अभिव्यक्ति की आजादी को छीनने के लिए BJP की पुलिस ने AAP MLA  प्रवीण कुमार को Media से बात करते समय हिरासत में ले लिया.

बता दें कि जी मीडिया से खास बातचीत के दौरान दिल्ली एमसीडी के डिप्टी मेयर साले मोहम्मद इकबाल ने कहा आज दिल्ली के सैकड़ों पेरेंट्स अपने बच्चों के साथ राजघाट इसलिए पहुंचे कि उन्हें मनीष सिसोदिया से मोहब्बत है, क्योंकि वह जानते हैं कि अगर मनीष सिसोदिया जेल जाएंगे तो कहीं न कहीं उनके बच्चों का भविष्य अंधकार में होगा. क्योंकि मनीष सिसोदिया ने उनके बच्चों का भविष्य संवारा है और लगातार उनके बच्चों के भविष्य को बेहतर करने के लिए वह काम कर रहे हैं, लेकिन बीजेपी को यह काम नागवार गुजर रहा है. इसीलिए वह मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कराना चाहती है.

बीजेपी के आरोपों पर आले मोहम्मद इकबाल ने कहा कि हम सच को छुपाने के लिए ड्रामा नहीं कर रहे हैं. बल्कि सच से बीजेपी घबरा रही है. अगर उसे सच ही देखना है तो वह राजघाट आए और देखें कि किस तरह से दिल्ली के लोग अपने नेता अपने मंत्री के लिए सड़कों पर खड़े हैं और उनके पक्ष में नारेबाजी कर रहे हैं.

वहीं ज़ी मीडिया से खास बातचीत के दौरान आप विधायक दिलीप पांडे ने कहा कि अगर बीजेपी किसी से डरती है तो वह सिर्फ केजरीवाल से, क्योंकि वह जानती है कि अगर बीजेपी को कोई खत्म कर सकता है तो वह अरविंद केजरीवाल है. दिलीप पांडे ने कहा कि आज दिल्ली के 18 लाख बच्चे दुखी हैं, क्योंकि उनके भविष्य को संवारने वाला जेल जाने वाला है, लेकिन हम लोग सरदार भगत सिंह के अनुयायी हैं. हम जेल जाने से नहीं डरते, हम मुकदमों से नहीं डरते. क्योंकि हम कट्टर ईमानदार हैं. हमारी कट्टर इमानदारी से बीजेपी डर रही है. इसीलिए सीबीआई और ईडी का इस्तेमाल कर रही है.

Trending news