Manish Sisodia: AAP सांसद के घर ED की रेड, भड़के सिसोदिया; बोले- मोदी जी के तोता-मैना...
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2462758

Manish Sisodia: AAP सांसद के घर ED की रेड, भड़के सिसोदिया; बोले- मोदी जी के तोता-मैना...

Delhi News: AAP सांसद संजीव अरोड़ा के घर सोमवार सुबह ED ने छापेमारी की. मनीष सिसोदिया ने इसे मोदी सरकार की साजिश बताते हुए कहा कि पिछले दो वर्षों में AAP नेताओं पर लगातार कार्रवाई हो रही है, लेकिन कुछ भी साबित नहीं हुआ. अरोड़ा ने कहा कि वो एजेंसियों के साथ पूरा सहयोग करेंगे और सभी सवालों का उत्तर देंगे.

Manish Sisodia: AAP सांसद के घर ED की रेड, भड़के सिसोदिया; बोले- मोदी जी के तोता-मैना...

Sanjeev Arora Raid: आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा के घर सोमवार सुबह प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने छापेमारी की. इसकी जानकारी आप नेता मनीष सिसोदिया ने सोशल मीडिया पर साझा की. सिसोदिया ने आरोप लगाया कि यह मोदी सरकार की आम आदमी पार्टी को कमजोर करने की एक साजिश है. मनीष सिसोदिया ने जमकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है.

मनीष सिसोदिया ने किया पोस्ट
पूर्व उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने X पर लिखा, "आज फिर मोदीजी ने अपने तोता मैना को खुला छोड़ दिया है. सुबह से संजीव अरोड़ा जी के घर ED की रेड हो रही है. पिछले दो सालों में अरविंद केजरीवाल, मेरे, संजय सिंह, और सत्येंद्र जैन के घर भी रेड हो चुकी है, लेकिन कुछ भी नहीं मिला. पूरी शिद्दत से मोदीजी की एजेंसियां फर्जी केस बनाने में लगी हुई हैं." उन्होंने यह भी कहा, "आम आदमी पार्टी को तोड़ने की कई कोशिशें की जा रही हैं, लेकिन पार्टी न तो डरेगी और न ही बिकेगी."

ये भी पढ़ें: सपने देखने का हक सबको है, भाजपा भी सपना देख रही है कि वह हरियाणा में सरकार बनाएगी

संजीव अरोड़ा ने जताया सहयोग का भरोसा
छापेमारी के बाद आप सांसद संजीव अरोड़ा ने भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, "मैं कानून का पालन करने वाला नागरिक हूं. तलाशी अभियान के कारण के बारे में निश्चित नहीं हूं, लेकिन एजेंसियों के साथ पूरा सहयोग करूंगा. सभी सवालों के जवाब दिए जाएंगे."

AAP नेताओं पर लगातार ED का शिकंजा  
बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब AAP नेताओं पर ED का शिकंजा कसा गया है. इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, सांसद संजय सिंह और पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन जैसे आप नेताओं पर पहले भी कार्रवाई हो चुकी है.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!