Haryana Election: सपने देखने का हक सबको है, भाजपा भी सपना देख रही है कि वह हरियाणा में सरकार बनाएगी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2462484

Haryana Election: सपने देखने का हक सबको है, भाजपा भी सपना देख रही है कि वह हरियाणा में सरकार बनाएगी

Haryana: मोल्लाह ने कहा कि सपने देखने का हक सबको है. उसी तरह भाजपा भी सपना देख रही है कि वह हरियाणा में सरकार बनाएगी. किसानों को उनकी फसलों का उचित मूल्य नहीं देना, उनकी मांगों को नहीं मानना- इन मुद्दों ने हरियाणा के किसानों में संकट पैदा कर दिया है

Haryana Election: सपने देखने का हक सबको है, भाजपा भी सपना देख रही है कि वह हरियाणा में सरकार बनाएगी

Haryana Election: हरियाणा विधानसभा की 90 सीटों पर 5 अक्टूबर को वोटिंग हुई थी, जिसकी मतगणना 8 अक्टूबर को होनी है. वहीं 8 तारीख को पता चल जाएगा कि हरियाणा में कौन सरकार बनाएगा. वहीं  भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा ) ने विश्वास जताया कि वह हरियाणा में तीसरी बार सरकार बनाएगी, जबकि एग्जिट पोल में भारतीय जनता पार्टी द्वारा क्लीन स्वीप का अनुमान लगाया गया था. भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के नेता हन्नान मोल्लाह ने कहा कि हरियाणा में बहुसंख्यक किसान सत्तारूढ़ पार्टी से परेशान हैं और भाजपा सपना देख रही है कि वे 8 अक्टूबर को जीत जाएंगे. 

भाजपा सरकार बनने का सपना देख रही है
मोल्लाह ने कहा कि सपने देखने का हक सबको है. उसी तरह भाजपा भी सपना देख रही है कि वह हरियाणा में सरकार बनाएगी. किसानों को उनकी फसलों का उचित मूल्य नहीं देना, उनकी मांगों को नहीं मानना- इन मुद्दों ने हरियाणा के किसानों में संकट पैदा कर दिया है, जैसा कि हमने किसानों के विरोध के दौरान देखा. हरियाणा में किसानों के बीच भाजपा विरोधी भावना विकसित हुई है. सीपीआई (एम) नेता ने कहा कि मनोहर लाल की प्रतिष्ठा को इतना नुकसान पहुंचा है कि वह पूरे एक साल तक हरियाणा में कोई बैठक नहीं कर पाए. इस संदर्भ में, यह स्पष्ट था कि इस बार भारत ब्लॉक के लिए स्थिति बेहतर है. 8 अक्टूबर का परिणाम भाजपा के खिलाफ जाएगा.

ये भी पढ़ेंबीजेपी ने नायब सिंह सैनी जैसे शरीफ आदमी के गले में मरा हुआ सांप डाल दिया- चौटाला

सरकार लाठीचार्ज करती है, वह सत्ता में नहीं रहती
यह तब हुआ जब एग्जिट पोल ने हरियाणा में कांग्रेस पार्टी के लिए क्लीन स्वीप की भविष्यवाणी की, जिसमें कुछ पोल ने पार्टी को विधानसभा की 90 में से 50 से अधिक सीटें जीतने की भविष्यवाणी की. इससे पहले किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा ) सरकार हार जाएगी क्योंकि उन्होंने किसानों पर लाठीचार्ज किया. राकेश टिकैत ने कहा कि जो सरकार लाठीचार्ज करती है, वह सत्ता में नहीं रहती. किसान पुलिस पर लाठीचार्ज नहीं कर सकते, वे चुनाव के दौरान बदला लेंगे और उन्होंने ऐसा किया। ( भाजपा ) सरकार हार जाएगी, कांग्रेस सरकार बनाएगी.

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!
यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!