Haryana: सीएम साहब! तुमसे न हो पाएगा, बढ़ते क्राइम रेट पर सुशील गुप्ता ने साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2337440

Haryana: सीएम साहब! तुमसे न हो पाएगा, बढ़ते क्राइम रेट पर सुशील गुप्ता ने साधा निशाना

Sushil Gupta News: AAP नेता का कहना है कि कानून व्यवस्था संभालना सीएम के बस की बात नहीं है. अपराध मुक्त प्रदेश केवल बैठकों या घोषणाओं से नहीं होता, उसके लिए जमीनी स्तर पर काम करना पड़ता है. 

Haryana: सीएम साहब! तुमसे न हो पाएगा, बढ़ते क्राइम रेट पर सुशील गुप्ता ने साधा निशाना

Chandigarh News: हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी सरकार बढ़ते अपराधों पर घिरती नजर आ रही है. आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता का कहना है कि हरियाणा में दिन प्रतिदिन अपराध बढ़ता जा रहा है. सरकार पूरी तरह फेल हो चुकी है. मुख्यमंत्री नायब सिंह लॉ एंड ऑर्डर नहीं संभाल  पा रहे हैं. सरेआम गोलियां चलाने की वीडियो सामने आ रहे हैं. हरियाणा फिरौतीबाजों का सुरक्षित ठिकाना बन चुका है. भाजपा राज में व्यापारियों से फिरौती मांगने और पर्ची फेंकने की घटना सामने आ रही हैं. भाजपा गुंडों को संरक्षण दे रही है

प्रदेश में हो रहे अपराधों का डाटा 
सुशील गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सिर्फ बैठकें कर रहे हैं. जमीनी स्तर पर कुछ नजर नहीं आ रहा है. भाजपा नेताओं के संरक्षण में अपराध पल रहा है. क्राइम एंड क्रिमिनल ट्रैकिंग नेटवर्क एंड सिस्टम (CCTNS) के आंकड़े बताते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में पिछले एक साल में 974 मर्डर, 1701 रेप, 139 गैंगरेप, 3871 किडनैपिंग, 271 लूट और महिलाओं से अपराध के कुल 10,946 मामले दर्ज हो चुके हैं.

पढ़ें: Kurukshetra Crime: प्रॉपर्टी डीलर के घर पर फायरिंग के मामले में 4 गिरफ्तार

रिपोर्ट के मुताबिक हरियाणा में हर रोज 5-6 रेप, 4 हत्या और 11-12 लोग किडनैप किए जा रहे हैं. हरियाणा मोस्ट अनसेफ राज्यों में दूसरे नंबर पर  और रेप की वारदात में दूसरे नंबर पर पहुंच गया है. हरियाणा में यूपी से 2.5 गुना ज्यादा क्राइम है. 

सीएम सैनी को नसीहत दी 
डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि आम लोगों और व्यापारियों के बाद अब प्रदेश में पुलिस भी सुरक्षित नहीं है. नायब सैनी केवल घोषणा कर रहे हैं. कानून व्यवस्था संभालना सीएम के बस की बात नहीं है. अपराध मुक्त प्रदेश केवल बैठकों या घोषणाओं से नहीं होता, उसके लिए जमीनी स्तर पर काम करना पड़ता है.

पढ़ें: Charkhi Dadri News: इन अस्पतालों में 25 जुलाई तक OPD बंद, डॉक्टर्स की हड़ताल

हरियाणा को क्राइम फ्री स्टेट बनाएंगे 
आप प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार ने अपराध को खत्म कर दिया है. अपराधी जेल में हैं. पुलिस अपराधियों नहीं जनता की सुरक्षा के लिए काम कर रही है. सुशील गुप्ता ने दावा किया कि आम आदमी पार्टी हरियाणा को क्राइम फ्री स्टेट बनाएगी. 

Trending news