Haryana News: हरियाणा युवा कांग्रेस का बड़ा आरोप, अग्निपथ योजना के तहत हो रहा है बड़ा धोखा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2109995

Haryana News: हरियाणा युवा कांग्रेस का बड़ा आरोप, अग्निपथ योजना के तहत हो रहा है बड़ा धोखा

Haryana News: युवा कांग्रेस जय जवान अभियान और रोजगार दो न्याय दो अभियान चला रही है. इसी कड़ी में युवाओं को रोजगार दिलाने की मुहिम को लेकर युवा कांग्रेस सड़कों पर उतरेगी. युवा कांग्रेस नेता ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा युवाओं को रोजगार देने के वायदे सिर्फ हवाई साबित हो रहे हैं.

Haryana News: हरियाणा युवा कांग्रेस का बड़ा आरोप, अग्निपथ योजना के तहत हो रहा है बड़ा धोखा

Haryana News: युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष कृष्ण राव ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा अग्निपथ योजना के बहाने युवाओं के साथ धोखा किया जा रहा है. चार वर्ष तक सेना में रहने के बाद युवाओं का भविष्य अंधकारमय हो जाएगा. ऐसे में अग्निपथ योजना की बजाए पुराने तरीके से सेना में भर्ती होनी चाहिए. अग्निपथ योजना को लेकर युवा कांग्रेस अब गांव-गांव अभियान चलाते हुए युवाओं को जागरूक करेगी और जरूरत पड़ने पर सड़कों पर उतकर बड़ा आंदोलन करेंगे.

युवा नेता कृष्ण राव ने युवा जिलाध्यक्ष योगेश फोगाट की अध्यक्षता में जय जवान अभियान और रोजगार दो न्याय दो अभियान के दौरान कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली और प्रेस वार्ता को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने अग्निपथ योजना के बहाने 1.5 लाख से अधिक युवाओं के भविष्य को अंधेरे में धकेल दिया है. इन युवाओं को सेना में भर्ती के लिए पहले से चयनित किया गया था, लेकिन सरकार ने आज तक उन्हें ज्वाइनिंग लेटर नहीं दिया. अब युवा कांग्रेस युवाओं के रोजगार को लेकर सड़कों पर उतरेगी.

ये भी पढ़ेंः Haryana Police: दंगाइयों से निपटने के लिए पुलिस को मिला सुरक्षा कवच, अब दोगुनी होगी शक्ति

अग्निपथ योजना को लेकर युवा कांग्रेस चलाएगी अभियान

कृष्ण राव ने कहा कि युवा कांग्रेस जय जवान अभियान और रोजगार दो न्याय दो अभियान चला रही है. इसी कड़ी में युवाओं को रोजगार दिलाने की मुहिम को लेकर युवा कांग्रेस सड़कों पर उतरेगी. कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा युवाओं को रोजगार देने के वायदे सिर्फ हवाई साबित हो रहे हैं.

(इनपुटः पुष्पेंद्र कुमार)

Trending news