These Actress Private Video Leaked: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इन दिनों अपने MMS लेकर चर्चा में बनी हुई है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही लड़की को लेकर कयास लगाया जा रहा है कि यह लड़की पॉपुलर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हैं. हालांकि, बीते दिनों अक्षरा का वीडियो को लेकर रिएक्शन भी सामने आया था जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तो वहीं, इन दिनों चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS स्कैंडल की चर्चा भी चारों तरफ हो रही है, जिसमें बॉलीवुड के एक्टर सोनू सूद ने भी रिएक्ट किया था. मगर इस मामले में बॉलीवुड की बात की जाए तो बड़ी पर्दें की हसिनाओं की भी सच्चाई भी छुपी नहीं है. इस लिस्ट में करीना कपूर से लेकर मोना सिंह तक कई बड़ी एक्ट्रेसेस के नाम शामिल हैं.


ये भी पढ़ेंः पाकिस्तानी दुल्हनिया बनने जा रही हैं तारा की सकीना, पाक के इस एक्टर पर आया दिल


अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora)


बीते दिनों पहले सोशल मीडिया स्टार और रियलिटी शो लॉकअप से मशहूर हुई अंजलि अरोड़ा का प्राइवेट वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में दिखाई दे रही लड़की को लेकर दावा किया जा रहा था कि वीडियो में जो लड़की दिखाई दे रही है वो कच्चा बादाम फेम लड़की अंजलि अरोड़ा है. लेकिन, अंजली अरोड़ा ने वीडियो को लेकर कहा कि उनकी खिलाफ बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.



राधिका आप्टे (Radhika Apte)


राधिका आप्टे बॉलीवुड में कदम रखने से पहले प्राइवेट फोटो और वीडियो वायरल हुए थे, जिसको लेकर राधिका ने सफाई देते हुए कहा था कि इस घटना ने उन्हें बुरी तरह प्रभावित किया था. उन्होंने एक मीडिया हाउस को जानकारी देते हुए बताया था कि सिर्फ मीडिया ही नहीं, बल्कि ड्राइवर, वॉचमैन और स्टाइलिस्ट के ड्राइवर तक पहचानने लगे थे. इसके बाद एक्ट्रेस घर से बाहर तक नहीं निकली थीं. बाद में उन्होंने बताया कि ये उनकी मॉर्फ्ड फोटो है.



Radhika Apte


मोना सिंह (Mona Singh)


छोटे पर्दे पर सीरियल 'जस्सी जैसी कोई नहीं' से घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली मोना सिंह का नाम भी इस कॉन्ट्रोवर्सी से जुड़ चुका है. सालों पहले मोना का कुछ सेकेंड का MMS वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसको लेकर मोना का बयान सामने आया था कि वीडियो में दिख रही लड़की वो नहीं हैं, कोई और है.



करीना कपूर (Kareena kapoor Khan)


अपने करियर के शुरूआती दौर में करीना कपूर खान, शाहिद कपूर के साथ रिलेशनशिप में थी. उन दिनों दोनों का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दोनों लिपलॉक करते हुए नजर आ  रहे थे.



सोहा अली खान (Soha Ali Khan)



इतना ही नहीं पटौदी खानदान की एक और लड़की का नाम इस कांड से जुड़ चुका है. बता दें कि कुछ सालों पहले सोहा अली खान का कपड़े बदलते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. सोहा ने इस वीडियो को लेकर सफाई दी थी कि ये वीडियो उस वक्त शूट किया गया था जब वह स्पा में कपड़े बदल रही थीं.