पाकिस्तानी दुल्हनिया बनने जा रही हैं तारा की सकीना, पाक के इस एक्टर पर आया दिल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1360076

पाकिस्तानी दुल्हनिया बनने जा रही हैं तारा की सकीना, पाक के इस एक्टर पर आया दिल

Ameesha Patel: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अमीषा पाकिस्तानी स्टार इमरान अब्बास संग रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही है. 

पाकिस्तानी दुल्हनिया बनने जा रही हैं तारा की सकीना, पाक के इस एक्टर पर आया दिल

नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल (Amisha Patel) इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 46 साल की अमीषा अभी तक अपनी सिंगल लाइफ को इंजॉय कर रही थी तो वहीं अमीषा को अब उनका सपनों का राजकुमार मिल गया है, लेकिन अमीषा का सपनों का राजकुमार सरहद पार रहता है. इन दिनों अमीषा पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास (Imran Abbas) को डेट कर रही है.

यह तो आप सभी जानते हैं कि फिल्म 'गदर' से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली अमीषा पटेल ने फिल्म में पाकिस्तानी लड़की 'सकीना' का किरदार निभाया था, लेकिन सकीना को हिंदुस्तानी तारा सिंह से प्यार हो जाता है. मगर रियल लाइफ में अमीषा ने इसका बिल्कुल उल्ट करके दिखाया है. इतना ही नहीं अमीषा और इमरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है.

ये भी पढ़ेंः Akshra Singh से पहले इन बॉलीवुड हसीनाओं का MMS मचा चुका है बवाल, इन ननद भाभी का नाम भी है शामिल

ऐसी हुई मुलाकात

हाल ही में दोनों बहरीन में आयोजित एक अवॉर्ड फंक्‍शन में मिले थे. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के साथ काफी अच्‍छे  पल बिताए और बॉलीवुड गानों पर कुछ वीडियो भी बनाए. अमीषा के फैंस को ये वीडियो का काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो में दोनों 'दिल में दर्द सा जगा है..' गाने पर रील बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि अमीषा ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा कि "पिछले हफ्ते बहरीन में अपने सुपरस्‍टार दोस्‍त के साथ फन करते हुए." अमीषा के पोस्‍ट पर इमरान ने भी कमेंट किया है. इमरान ने कमेंट करते हुए लिखा कि "उन्‍हें भी उनके साथ ये वीडियो रिकॉर्ड करने में बहुत मजा आया." उन्होंने आगे लिखा कि "वो  अमीषा के साथ जल्‍द एक और मुलाकात करने को लेकर उत्‍सुक हैं."

Trending news