Ambala News: जल्द खत्म होगा अंबाला एयरपोर्ट का काम, इस दिन उड़ान भरेगी अयोध्या के लिए पहली फ्लाइट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2357115

Ambala News: जल्द खत्म होगा अंबाला एयरपोर्ट का काम, इस दिन उड़ान भरेगी अयोध्या के लिए पहली फ्लाइट

Ambala Airport: अनिल विज ने अंबाला एयरपोर्ट का निरीक्षण किया. उन्होंने कहा कि उम्मीद है 10 अगस्त तक काम पूरा हो जाएगा और 15 अगस्त को पहली उड़ान अयोध्या की भरी जाएगी. विज ने कहा कि जिस-जिस विभाग से परमिशन लेनी थी वह सब पूरी हो चुकी है.

Ambala News: जल्द खत्म होगा अंबाला एयरपोर्ट का काम, इस दिन उड़ान भरेगी अयोध्या के लिए पहली फ्लाइट

Ambala News: हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल ने अंबाला में बन रहे एयरपोर्ट का निरिक्षण किया. साथ ही वहां पर काम करवा रही अथॉरिटी को कुछ जरूरी हिदायते भी दीं. काम को लेकर उन्होंने पूरी जानकारी ली. उन्होंने पूछा कि कितना काम बाकी है. विज ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि 10 अगस्त तक काम पूरा होगा और 15 अगस्त को अयोध्या के लिए यह से पहली फ्लाइट उड़ान भरेगी.

अनिल विज ने किया अंबाला एयरपोर्ट का निरीक्षण
अंबाला में अनिल विज के भरकस प्रयास से एयरपोर्ट केंद्र सरकार से मंजूर करवाया था और मुख्यमंत्री हरियाणा से शिलान्यास करवाया था. तब से लेकर बड़ी तेजी से एयरपोर्ट का निर्माण कार्य चल रहा है. बीच में कई जगह से परमिशन लेने के बाद बड़ी तेजी से काम पूरा हो रहा है. समय-समय पर अनिल विज वहां का मुआयना भी करते रहते हैं. जिससे कि निर्माण कार्य समय से काम पूरा हो सके. 

10 अगस्त तक हो जाएगा काम पूरा, 15 अगस्त को पहली फ्लाइट उड़ान भरेगी 
इसी कड़ी में रविवार को अनिल विज ने एयरपोर्ट का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि यहां पर रात-दिन युद्ध स्तर पर काम चल रहा है. उम्मीद है कि 10 अगस्त तक काम पूरा हो जाएगा और 15 अगस्त को पहली उड़ान अयोध्या की भरी जाएगी. विज ने कहा कि जिस-जिस विभाग से परमिशन लेनी थी वह सब पूरी हो चुकी है. उन्होंने कहा कि पहली फ्लाइट यहां से शायद अयोध्या के लिए भरी जाएगी और दूसरी जम्मू के लिए उड़ेगी. 

ये भी पढ़ें: कोचिंग सेंटर हादसे में छात्रों की मौत घटना नहीं हत्या है, जानें किस नेता ने क्या कहा

एयरपोर्ट की बनने से बढ़ेंगे रोजगार के साधन
अनिल विज ने कहा कि सबसे ज्यादा परेशानी पहली उड़ान की होती है, बाद में तो एडऑन ही करनी है वह आसानी से हो जाएगी. उन्होंने कहा कि जिस शहर में एयरपोर्ट होता है उस शहर कि तरक्की सबसे ज्यादा होती है. विज ने कहा कि अंबाला का एयरपोर्ट एकमात्र ऐसा है जो शहर के बीच में है. विज ने कहा कि इस एयरपोर्ट के बनने से रोजगार के साधन भी बढ़ेंगे.

INPUT: AMAN KAPOOR

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news