Ambala News: अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहने वाले हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है. विज ने चुनाव आयोग से हरियाणा कांग्रेस को भंग करने की मांग की. साथ ही कहा कि ये  पार्टी नहीं, अब कुछ परिवार और गैंग हैं, जो चुनाव के समय हरियाणा को लूटने के लिए इकट्ठा हो जाते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- Bhiwani: 22 दिनों से हड़ताल पर बैठे NHM कर्मचारियों की सरकार को चेतावनी, मांगे नहीं मानी तो...


कांग्रेस पर तंज
हाल ही में दिल्ली में कांग्रेस की एक बैठक की थी, जिसमे हरियाणा कांग्रेस के नेता आपस में ही बहस करते नजर आए. इसको लेकर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने एक बड़ा बयान दे डाला. विज ने कहा कि चुनाव आयोग को हरियाणा कांग्रेस को भंग करना चाहिए. विज ने कहा कि सबसे पहले तो ये समझना चाहिए कि कांग्रेस नाम की कोई पार्टी ही नहीं है, क्योंकि 19 साल से हरियाणा में इनके चुनाव नहीं हुए. इसलिए चुनाव आयोग को हरियाणा कांग्रेस को भंग करना चाहिए. विज ने हरियाणा कांग्रेस पर तंज कसते हुए उसे केवल कुछ परिवार की पार्टी बताया. साथ ही 'रामचंद्र कह गये सिया से,ऐसा कलयुग आएगा. हंस चूगेगा दाना दुनका,कौआ मोती खाएगा.' लाइनों को सुनाते हुए नेताओं पर तंज कसा. 


UCC पर बोले
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वतंत्रता दिवस पर कहा है कि UCC (Uniform Civil Code) यानी समान नागरिक सहिंता लागू करेंगे. इस पर विज ने कहा कि इसकी बहुत दिनों से जरूरत थी. एक देश- एक कानून देश के लिए सभी बराबर हों. वहीं विपक्ष के इस पर सवाल उठाने पर विज ने कहा कि विपक्ष तो हर बात पर सवाल उठता है अगर विपक्ष को देखें तो देश एक कदम भी आगे नहीं बढ़ सकता.


चुनाव के लिए तैयार
हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान को लेकर अनिल विज ने कहा कि आज चुनाव हो जाएं हम तैयार हैं. चुनावों की घोषणा हो जाए तो हम नामांकन कर देंगे और चुनाव प्रतिक्रिया शुरु हो जाएगी, क्योंकि दूसरी कोई पार्टी है ही नहीं. 


Input- Aman kapoor