Ambala News: कांग्रेस नेता के दफ्तर पर चला नगर निगम का पीला पंजा,अतिक्रमण बताते हुए तोड़ा ऑफिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2012540

Ambala News: कांग्रेस नेता के दफ्तर पर चला नगर निगम का पीला पंजा,अतिक्रमण बताते हुए तोड़ा ऑफिस

Ambala News: अंबाला शहर के सदोपुर में नगर निगम ने कांग्रेस प्रदेश सचिव सुखविंदर जैलदार के दफ्तर पर पीला पंजा चलाते हुए उसे हटा दिया गया. इस दौरान नगर निगम के अधिकारियों को कांग्रेस नेता के विरोध का सामना भी करना पड़ा. 

Ambala News: कांग्रेस नेता के दफ्तर पर चला नगर निगम का पीला पंजा,अतिक्रमण बताते हुए तोड़ा ऑफिस

Ambala News: अंबाला शहर के सदोपुर में कांग्रेस के प्रदेश सचिव पर नगर निगम ने बड़ा एक्शन लिया है. नगर निगम ने कांग्रेस प्रदेश सचिव सुखविंदर जैलदार के दफ्तर पर पीला पंजा चलाते हुए उसे हटा दिया. इस दौरान वहां वहां काफी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा और पुलिस को काफी विरोध का भी सामना करना पड़ा. कांग्रेस नेता की तरफ से भ्रष्टाचार के आरोप भी लगाए गए, लेकिन नगर निगम ने अतिक्रमण बताते हुए अपनी कार्रवाई जारी रखी. 

अंबाला शहर के सदोपुर में नगर निगम ने कांग्रेस प्रदेश सचिव सुखविंदर जैलदार के दफ्तर पर पीला पंजा चलाते हुए उसे हटा दिया गया. इस दौरान वहां पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा और उन्हें कांग्रेस नेता के विरोध का सामना भी करना पड़. नगर निगम की कार्रवाई की दौरान कांग्रेस नेता सुखविंदर जैलदार ने निगम से नोटिस मांगा और शहर में अन्य अतिक्रमण पर कार्रवाई न करने पर सवाल भी उठाया. काफी देर तक निगम अधिकारियों और कांग्रेस नेता के बीच में विरोध चलता रहा. कांग्रेस नेता ने कहा जमीन उनके पिता के नाम पर है, लेकिन नोटिस उन्हें भेजे गए. इस बात से यह पता चलता है कि निगम दबाव में कार्रवाई करने पहुंचा है. सुखविंदर जैलदार ने खुलेतौर पर निगम के ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं. 

ये भी पढ़ें-  Delhi News: रिहायशी इलाके में तेंदुआ घुसने से हड़कंप, दहशत से घर में छिपे लोग

कांग्रेस नेता सुखविंदर जैलदार ने उनके द्वारा भेजे गए पत्रों पर भी जवाब मांगा, लेकिन निगम अपनी कार्रवाई पर अडिग दिखाई दिया और उनकी कोई बात नही सुनी. जिसके बाद पुलिस बल की मदद से कांग्रेस नेता और उनके परिजनों को मौके से बल पूर्वक हटा दिया गया और दफ्तर पर पीला पंजा चलाते हुए दफ्तर को तोड़ने का काम किया गया. वहीं इस मौके पर मौजूद ड्यूटी मजिस्ट्रेट एल सी चौहान ने सभी आरोपों को सिरे से नकार दिया और नगर निगम की कार्रवाई को सही बताया. 

Input- Aman Kapoor

Trending news