Ambala News: विपक्ष पर जमकर बरसे अनिल विज, बोले- उदयभान समेत केजरीवाल का खोला काला चिट्ठा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1732373

Ambala News: विपक्ष पर जमकर बरसे अनिल विज, बोले- उदयभान समेत केजरीवाल का खोला काला चिट्ठा

Ambala News: हरियाणा के अंबाला में आज विज विपक्ष के नेताओं पर जमकर बरसे. उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा से लेकर केजरीवाल, उदयभान समेत कई नेताओं पर पलटवार किया.

Ambala News: विपक्ष पर जमकर बरसे अनिल विज, बोले- उदयभान समेत केजरीवाल का खोला काला चिट्ठा

Ambala News: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज अपने बयानों की वजह से हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. अनिल विज ने सुरजेवाला सहित आम आदमी पार्टी को आड़े हाथों लिया है और उदयभान पर भी तंज कसा है. उनका मानना है की किसानों की समस्या का भी जल्द समाधान किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Hisar News: JJP-BJP गठबंधन पर दुष्यंत चौटाला बोले- स्टेब्लिटी के साथ सरकार चल रही हैं और चलती रहेगी

 

गृह मंत्री ने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा था कि भाजपा के साथ बिना किसी शर्त के गठबंधन हुआ था, जिसको लेकर डबल इंजन की सरकार पर जवाब देते हुए गृह मंत्री ने कहा की बात बिल्कुल सही है कि चुनाव से पहले गठबंधन नहीं था, लेकिन चुनाव के बाद जिस प्रकार नतीजे सामने आए तो दोनों पार्टियों की आपसी सहमति से गठबंधन किया गया. अपनी बात रखने का सभी को अधिकार है. हाईकमान द्वारा जो भी फैसला लिया जाता है सभी को स्वीकार होता है.

विज ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भाजपा जजपा सरकार पर तंज कसा कि PP मॉडल यानी पुलिस और पोर्टल की सरकार, पोर्टल लांच करने और लाठियां भांजने में व्यस्त है. इसको को लेकर विपक्ष पर तंज कसते हुए गृहमंत्री अनिल विज ने कहां कि इन्होंने 10 साल राज किया, लेकिन एक भी व्यवस्था को दुरुस्त नहीं कर पाए. वहीं हमारे मुख्यमंत्री लगातार प्रयास तो कर रहे हैं. उन्होंने एक ही प्लेटफार्म पर सबका डाटा मुहैया करवाया है, जिसके अनेकों लाभ हैं और आने वाले समय में और भी ज्यादा लाभ होगा.

सुरजेवाला को बोलने का कोई अधिकार नहीं
रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा सरकार में MSP अब MAXIMUM SUFFERING FOR PRODUCER (FARMER) बन गया है, क्योंकि MSP के अब कोई मायने नहीं बचे हैं. किसानों का प्रदर्शन लगातार जारी है और किसानों द्वारा एमएसपी की मांग की जा रही है इस पर अनिल विज ने कहा कि किसानों को एमएसपी देना अच्छी बात है, लेकिन इस मामले में सुरजेवाला को बोलने का कोई अधिकार नहीं है. हमारी पार्टी किसानों की बेहद चिंता करती है और उन्हें उम्मीद है कि इस मामले का जल्द से जल्द समाधान किया जाएगा.

उदयभान पर किया पलटवार
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने कहा कि भाजपा जजपा गठबंधन नहीं ठगबंधन और घोटालों की सरकार है. इस पर अनिल विज ने तीखी प्रक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें पहले अपनी पार्टी की जांच करवानी चाहिए. इनके ऊपर कितने केस चल रहे हैं. अनिल विज ने उदयभान के सभी घोटालों का काला चिट्ठा खोल दिया उन्होंने कहा कि देश से लेकर प्रदेश तक इन्होंने केवल घोटाले ही किए है, जिसकी अभी भी जांच चल रही है.

केजरीवाल पर बरसे विज
केजरीवाल ने अब हरियाणा का रुख कर लिया है और हरियाणा में अपनी जीत का दावा कर रहे है. जिस पर अनिल विज ने जुबानी हमला करते हुए कहा कि केजरीवाल की पार्टी झूठ के आधार पर उत्पन्न हुई है. अन्ना हजारे ने भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन किया था और उस अजेंडे में कहीं ये तय नहीं था कि कोई राजनीतिक पार्टी बनाई जाएगी, लेकिन केजरीवाल ने आंदोलन की आड़ में अन्ना हजारे से झूठ बोलकर आप पार्टी का गठन किया था. इन्होंने पार्टी तो बनाई थी भ्रस्टाचार के खिलाफ, लेकिन अब इससे बड़ा क्या सबुत हो सकता है कि इनके दो मंत्री खुद भरष्टाचार के मामले में जेल काट रहे है, जिस पार्टी का जन्म झूठ के सहारे हुआ है. उसको देश की जनता कभी स्वीकार नहीं करेगी और हरियाणा के लोग तो राजनितिक तौर पर बहुत समझदार है.

Trending news