Ambala News: बेखौफ चोर बंद पड़े घरों को बना रहे निशाना, एक के बाद एक तीन घरों में की चोरी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1843120

Ambala News: बेखौफ चोर बंद पड़े घरों को बना रहे निशाना, एक के बाद एक तीन घरों में की चोरी

Ambala News: हरियाणा के अंबाला में चोर लगातार बंद मकानों को निशाना बना रहे हैं. चोरों ने बीते दिनों में एक के बाद एक 3 घरों में चोरी की है.

 

Ambala News: बेखौफ चोर बंद पड़े घरों को बना रहे निशाना, एक के बाद एक तीन घरों में की चोरी

Ambala News: हरियाणा के अंबाला बंद पड़े मकानों में शातिर चोर दिन दहाड़े सेंध लगा रहे हैं. परिवार किसी काम से बाहर गया हुआ था. पीछे से चोर अलग-अलग 3 जगह से लाखों रुपये के जेवर ले उड़े. पुलिस ने दोनों मामलों में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि अंबाला कैंट की बैंक कॉलोनी एकता विहार में यशपाल गुप्ता के घर 24 अगस्त को चोरी हो गई. उस समय उनकी पत्नी सुबह किसी काम से मोहाली गई थी. इसके बाद शाम साढ़े 5 बजे के करीब वापस लौटकर देखा तो अलमारी व घर का सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था. वहीं अलमारी से लाखों रुपये के जेवर और कैश गायब मिला.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: बदमाशों ने किया अपने ही पड़ोसियों पर ईंट ओर पत्थरों से हमला, वीडियो वायरल, आरोपी फरार

 

बाजार आया था परिवार
साथ ही सूर्य नगर बोह निवासी जसवंत सिंह का परिवार 20 अगस्त को तोपखाना बाजार आया हुआ था. उसके पीछे से दोपहर में 2 से 3 बजे के बीच में चोरों ने उसके घर पर धावा बोल दिया. वहीं जसवंत सिंह का परिवार जब घर पहुंचा तो सामान बिखरा पड़ा हुआ था. जसवंत सिंह ने बताया कि दोनों अलमारियां खुली पड़ी थी. घर के ताले टूटे पड़े थे. घर से चांदी के जेवर 4 जोड़े कंगन, 2 चैन, 2 जोड़ी पाजेब, सोने की 2 अंगूठी, 25 हजार रुपये कैश समेत अन्य जरूरी डॉक्यूमेंट्स चोरी हुए मिले. महेश नगर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है.

महिला के घर भी लगाई सेंध
वहीं अंबाला सिटी के गांव हमायुपुर में एक महिला अपनी रिश्तेदारी में गई थी. उसके पीछे से घर से लाखों रुपये के सोने-चांदी के जेवर चोरी कर लिए. पीड़ित नीरू ने बताया कि गुरुवार की शाम 6 बजे वह अपने घर से नत्यो खेड़ा अपनी रिश्तेदारी में गई थी. यहां से अगले दिन सुबह 5 बजे वापस घर लौटे. इस दौरान उन्होंने देखा तो गेट का ताला लगा हुआ था. किसी ने दीवार के ऊपर से होकर घर का दरवाजा व ताला तोड़ रखा था.

Trending news