Ambala News: टांगरी नदी का फिर बढ़ा जलस्तर, पुलिस ने खाली कराया आसपास का क्षेत्र
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1790961

Ambala News: टांगरी नदी का फिर बढ़ा जलस्तर, पुलिस ने खाली कराया आसपास का क्षेत्र

Ambala News: हरियाणा के अंबाला में एक बार फिर लोगों को बाढ़ का खतरा सताने लगा है. टांगरी नदी का जलस्तर फिर बढ़ गया है, इसलिए आसपास के इलाके को पुलिस द्वारा खाली कराया जा रहा है.

 

Ambala News: टांगरी नदी का फिर बढ़ा जलस्तर, पुलिस ने खाली कराया आसपास का क्षेत्र

Ambala News: प्राकृतिक आपदा ने बुरी तरह से लोगों को झकझोर कर रख दिया है. साथ ही उनका जीवन भी तहस-नहस कर दिया है. इस आपदा का परिणाम यह हुआ कि हजारों लोगों के घर उजड़ गए, न जाने कितनों का व्यापार ठप हो गया और न जाने कितने परिवार अस्त व्यस्त हो गए. महज कुछ ही समय के बाद टांगरी नदी में फिर से पानी आने की संभावना बनी हुई है और टांगरी नदी का जलस्तर बढ़ने लगा है, जिसको लेकर अंबाला पुलिस ने अलर्ट भी जारी कर दिया है.

ये भी पढ़ें: Manipur Violence: मणिपुर से लौटी छात्राओं की आपबीती! अपनी आखों से देखा था ये असॉल्ट

 

कुछ पलों में बरबाद हुई वर्षों की मेहनत
बीते दिनों हुई बारिश ने अंबालावासियों का जीना बेहाल कर दिया. वर्षों से की गई मेहनत कुछ ही पलों में तहस-नहस होती नजर आई. लोगों के घर में पानी भरने से लाखों का नुकसान हो गया, जिसके बाद सिवाय निराशा के लोगों के हाथ और कुछ नहीं लगा अभी अंबाला के लोग आसमानी आफत से उभर भी नहीं पाए हैं कि एक बार फिर टांगरी में रहने वाले लोगों की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं, क्योंकि घग्गर नदी उफान पर आ गई है, जिसके चलते टांगरी नदी का जलस्तर एक बार फिर से बढ़ने लगा है. इस कारण आसपास के इलाके खाली कराए गए हैं.

एसपी ने जारी किया अंबाला में अलर्ट
ऐसे में उस इलाके में रह रहे लोगों की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. टांगरी नदी के बढ़ते जलस्तर को देखते हुए अंबाला एसपी जशनदीप सिंह रंधावा की ओर से अंबाला में अलर्ट भी जारी कर दिया गया है. वहीं लोगों का कहना है कि इस बाढ़ में उनका कुछ नहीं बचा.

वहीं इस मामले पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा है कि प्रशासन लोगों की मदद के लिए काम कर रहा है. घबराने की जरूरत नहीं है. पानी जिस तेजी से आया है उस तेजी से निकल भी रहा है.

Trending news