Ambala News: अनिल विज से मिले द ग्रेट खली, सरकार में मंत्री बनने पर दी बधाई
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2489471

Ambala News: अनिल विज से मिले द ग्रेट खली, सरकार में मंत्री बनने पर दी बधाई

Ambala News: खली अंबाला में T-POINT पर पहुंचे और उन्होंने अनिल विज को विधानसभा चुनाव में जीत की बधाई के साथ हरियाणा सरकार में मंत्री बनने पर भी बधाई दी. खली ने कहा कि आज अनिल विज से मिलकर बहुत ही अच्छा लग रहा है.

Ambala News: अनिल विज से मिले द ग्रेट खली, सरकार में मंत्री बनने पर दी बधाई

Ambala News: WWE रेसलर द ग्रेट खली शनिवार को हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज से मिलने अंबाला पहुंचे. खली अनिल विज से मिलने टी-प्वाइंट पर पहुंचे. उन्होंने अनिल विज को चुनाव में जीतने के साथ हरियाणा सरकार में मंत्री बनने पर बधाई दी. T-POINT पर खली के साथ सेल्फी लेने वालो में होड़ लगी रही. 

ग्रेट खली समय-समय पर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज से मिलने अंबाला आते रहते हैं. आज भी खली अनिल विज से मिले अंबाला पहुंचे. खली अंबाला में T-POINT पर पहुंचे और उन्होंने अनिल विज को विधानसभा चुनाव में जीत की बधाई के साथ हरियाणा सरकार में मंत्री बनने पर भी बधाई दी. खली ने कहा कि आज अनिल विज से मिलकर बहुत ही अच्छा लग रहा है. खली ने कहा कि नतीजे आने से पहले सब लोग कह रहे थे कि कांग्रेस की सरकार बन रही है. मिडिया भी दिखा रहा था. सभी उदास थे, लेकिन अनिल विज ही ऐसे रहे जिन्होंने कहा था कि थोड़ा इंतजार कीजिए हमारी सरकार बन रही है.

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी ने दिल्ली की कुम्हार कॉलोनी में बनाई दीये, सड़क किनारे बनवाई दाढ़ी

उन्होंने कहा कि आज उनको बधाई देने आया और यहां लोगों में काफी क्रेज है. उन्होंने कहा कि अनिल विज को ही विश्वास था इसलिए सरकार बन गई. उन्होंने कहा कि आज वे अनिल विज को जीत, मंत्री बनने, दीवाली व बहुत सारी बधाई देने आया हूं. सेल्फी ले रहे लोगों पर उन्होंने कहा कि बहुत अच्छा लग रहा है क्योंकि आज खली लोग और उनके प्यार की वजह से हैं. 

वहीं खली को देखकर गद गद हुए अनिल विज ने कहा कि खलीजी उनके बहुत अच्छे मित्र हैं और चुनाव में फोन करके बताते रहते थे. आज ये अंबाला मिलने आए तो मैंने कहा कि T-POINT पर चलते हैं वहीं बैठेंगे तो बहुत अच्छा लग रहा है.

Input: AMAN KAPOOR

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news