Ambala News: अंबाला के सेक्टर 9 के निवासियों की समस्याओं का हल नहीं होने से सेक्टरवासियों मे रोष देखने को मिला रहा है. सेक्टर में पीने के पानी से लेकर निकासी तक का हल नहीं होने से खफा आज सेक्टर 9 निवासियों सड़कों पर उतरकर रोष प्रकट किया. साथ ही अंबाला उपायुक्त कार्यालय अपनी मांगों का ज्ञापन S.D.M. को सौंपा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Gurugram News: G20 Summit के दौरान घायल हुए होमगार्ड की इलाज के दौरान मौत, परिवार ने की शहीद के दर्जे की मांग


 


अंबाला शहर का सेक्टर 9 कहने के लिए पॉश इलाका है, लेकिन सुविधाओं की कमीं से जूझते सेक्टरवासी पीने के गंदे पानी से लेकर निकासी तक की समस्या से दो चार हो रहे हैं. पिछले 10 साल से सेक्टर की हालत दयनीय स्थिति में आ चुकी है. सेक्टरवासियों का कहना यह सब तब हो रहा है, जब हमारे विधायक को सर्वश्रेष्ठ विधायक का सम्मान मिला है.


सेक्टर 9 में पानी की निकासी एक बड़ी समस्या लोगों के सामने है. पानी की निकासी नहीं होने से लोगों मे रोष देखने को मिल रहा है. समस्या का हल नहीं होने से सेक्टर 9 निवासी आज सड़कों पर उतरे और प्रदर्शन करते हुए डीसी दफ्तर पहुंचे. इस दौरान उपायुक्त कार्यालय मे अपनी मांगों का ज्ञापन S.D.M अंबाला को सौंपा. वहीं सेक्टर 9 वासियों ने बताया कि हमें मूल भूत सुविधाएं नहीं मिल रही हैं. पानी की निकासी नहीं होने पर सेक्टर 9 निवासी ने विधायक पर निशाना साधते हुए कहा की अंबाला मे सर्वश्रेष्ठ विधायक के होते हुए भी सेक्टर 9 पानी में डूब हुआ है. यह शर्म की बात है कि विधायक को सर्वश्रेष्ठ विधायक का पुरस्कार मिला है. वहीं मौके पर मौजूद S.D.M अंबाला ने कहा कि सेक्टर 9 के लोगों ने अपनी समस्या बताई है और संबंधित अधिकारियों से संपर्क कर समस्या को दूर किया जायेगा.


वहीं चंडीगढ़ में नगर निगम की टीम ने 115 सार्वजनिक पार्कों से कब्जा हटा दिया है. इस पर लोगों ने अवैध रूप से कब्जा किया हुआ था. शहर में कुल 156 पार्कों पर लोगों ने अवैध कब्जा कर रखा था. नगर निगम की टीम यह कार्रवाई आगे भी जारी रखेगी. चंडीगढ़ शहर में करीब 1800 पार्क हैं और 100 ग्रीन बेल्ट इलाके हैं.