तोड़फोड़ करने वालों पर भड़के विज, बोले- आगजनी करने वाले बक्शे नहीं जाएंगे
Advertisement

तोड़फोड़ करने वालों पर भड़के विज, बोले- आगजनी करने वाले बक्शे नहीं जाएंगे

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए विज ने कहा कि राहुल गांधी को तो सभी तरफ अंधेरा ही अंधेरा नजर आ रहा है. उनको चीजों के अच्छे पहलू नजर नहीं आते हैं. हरियाणा के गृह मंत्री ने कहा कि जीएसटी को सारे देश ने सराहा है और हर साल इसकी रिकवरी बढ़ रही है. नोटबंदी को काले धन का कारोबार करने वालों को छोड़ बाकी सभी लोगों ने सराहा है. 

अनिल विज, गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री, हरियाणा सरकार

साक्षी शर्मा/चंडीगढ़: अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे युवाओं पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिज विज तंज कसा है. हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि विरोध-प्रदर्शन करना हर आदमी का अधिकार है, मगर इसकी आड़ में तोड़फोड़ और आगजनी करने वाले लोगों को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा. वे केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे.

गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि तोड़फोड़, आगजनी करने वाले लोग सेना में जाने वाले नहीं हो सकते. सेना में तो अनुशासित लोग ही जाते हैं. गृह मंत्री विज ने कहा कि हमारे देश में कुछ शरारती तत्व हैं जो हर समय मौके की तलाश में रहते हैं कि देश की शांति को किस तरह भंग किया जाए. इसे किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. 

ओवर ऐज हो चुके युवाओं को मिली बड़ी राहत, सेना भर्ती की आयु सीमा 2 वर्ष बढ़ी

तोड़फोड़ करने वाले छोड़े नहीं जाएंगे
उन्होंने कहा कि तोड़फोड़ करने वालों को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा और इसके लिए पूरी हिदायतें दी गई हैं. सभी की सूचियां बनाई जा रही हैं और जो भी तोड़फोड़ करेगा उसको हम किसी भी हालत में छोड़ नहीं सकते.

राहुल गांधी को अंधेरा ही नजर आएगा
कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए विज ने कहा कि राहुल गांधी को तो सभी तरफ अंधेरा ही अंधेरा नजर आ रहा है. उनको चीजों के अच्छे पहलू नजर नहीं आते हैं. हरियाणा के गृह मंत्री ने कहा कि जीएसटी को सारे देश ने सराहा है और हर साल इसकी रिकवरी बढ़ रही है. नोटबंदी को काले धन का कारोबार करने वालों को छोड़ बाकी सभी लोगों ने सराहा है. पांच राज्यों के चुनाव हुए तो कांग्रेस का पांचों राज्यों से सफाया हो गया, राहुल गांधी को यह समझ नहीं आता. विज ने कहा कि जनता समझ रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो नीतियां बना रहे हैं वे देशहित में हैं.

विरोध-प्रदर्शन और आगजनी के बीच अमित शाह की बड़ी घोषणा, दब जाएगा विरोध का स्वर

WATCH LIVE TV

Trending news