हरियाणा की 10 की 10 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस को मजबूती से टक्कर दे सकते हैं: अनुराग ढांडा
Advertisement

हरियाणा की 10 की 10 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस को मजबूती से टक्कर दे सकते हैं: अनुराग ढांडा

जींद में होने वाली आम आदमी पार्टी की रैली का न्योता देने पार्टी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा कैथल पहुंचे. जहां पर उन्होंने अशोक तंवर द्वारा पार्टी छोड़े जाने पर उन्होंने कहा कि स्कूटर का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल है. 

 

हरियाणा की 10 की 10 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस को मजबूती से टक्कर दे सकते हैं: अनुराग ढांडा

Haryana news: जींद में होने वाली आम आदमी पार्टी की रैली का न्योता देने कैथल पहुंचे. पार्टी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने वहां जाकर प्रेस वार्ता की. उन्होंने कहा कि जींद में हम ऐसी रैली करेंगे, जिसकी चर्चा पूरे हरियाणा में होगी. अशोक तंवर द्वारा पार्टी छोड़े जाने पर उन्होंने कहा कि, स्कूटर का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल है. इसमें लिखा है स्कूटर का भी स्टैंड होता है, लेकिन वह बार-बार विचारधारा बदल रहे हैं. शायद राजनीति में उनकी क्रेडिबिलिटी खत्म होती चली जा रही है. उन्होंने कहा कि जिसने छोड़ी आप उसके फूटे भाग.
 
राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि, हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि श्रीराम का मंदिर बना है. अब देशवासी राम राज्य की कामना कर सकते हैं. जैसा कि हमने दिल्ली और पंजाब में राम राज्य की परिकल्पना  स्थापित की है और अब आगे हरियाणा की बारी है.

वहीं एसवाईएल पर बोलते हुए अनुराग ढांडा ने कहा कि शायद मोदी जी का पाकिस्तान प्रेम जाग गया है. तभी हरियाणा पंजाब व राजस्थान को पानी नहीं दे रहे हैं. बल्कि पड़ोसी मुल्क में पानी जा रहा है. हम यही चाहते हैं कि कोई भी प्यासा नहीं मरना चाहिए, चाहे पंजाब हो हरियाणा हो या राजस्थान. अगर कोई कमी है तो कमी को दूर करने की जिम्मेवारी परिवार के पिता की होती है. अगर वह राज्यों को भाई मान लेंगे तो प्रधानमंत्री इस देश के पिता है. उनकी जिम्मेवारी बनती है कि जहां भी देश में पानी की कमी हो वहां उसकी पूर्ति करें. प्रधानमंत्री जी ने पाकिस्तान में जा रहे पानी को रोकने के लिए क्या किया. अगर वह कुछ नहीं कर पाए तो रैली करके सार्वजनिक तौर पर वह बोल दें कि मैं कुछ नहीं कर पाया.

ये भी पढ़ें: ICC T20 Cricketer : सूर्यकुमार यादव को धमाकेदार प्रदर्शन का मिला इनाम, लगातार दूसरी बार बने ICC T20 क्रिकेटर

लोकसभा चुनाव में गठबंधन में चुनाव लड़ने को लेकर उन्होंने कहा कि हम 10 की 10 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए सक्षम है. हमने अपनी तैयारी पूरी कर ली है और हम 10 की 10 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस को मजबूती से टक्कर दे सकते हैं. अगर कांग्रेस को यह लगता है कि वह गठबंधन न करके भारतीय जनता पार्टी को 10 की 10 सीटों पर हरियाणा में हरा सकती है. तो उनको 2014 और 2019 का इतिहास देख लेना चाहिए और उन्हें बाप और बेटा की हार भी देख लेनी चाहिए.
Input: Vipin Sharma

Trending news