Arvind Kejriwal: केजरीवाल का बड़ा खुलासा; एक आदमी खातिर सरकार चला रही BJP
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2462872

Arvind Kejriwal: केजरीवाल का बड़ा खुलासा; एक आदमी खातिर सरकार चला रही BJP

Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी पर गंभीर आरोप लगाए कि वे केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर विपक्षी नेताओं को निशाना बना रहे हैं. केजरीवाल ने कहा कि AAP नेताओं के खिलाफ ईडी और सीबीआई का दुरुपयोग किया जा रहा है, लेकिन उनकी पार्टी डरने वाली नहीं है, क्योंकि उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया है.

Arvind Kejriwal: केजरीवाल का बड़ा खुलासा; एक आदमी खातिर सरकार चला रही BJP

Arvind Kejriwal: हरियाणा चुनावों के बीच आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. केजरीवाल ने कहा कि मोदी सरकार विपक्षी दलों और नेताओं को निशाना बनाने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रही है. उन्होंने प्रधानमंत्री पर आरोप लगाया कि वो ईडी और सीबीआई जैसी जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रहे हैं और इस तरह से निर्दोष लोगों को जेल में डालने की साजिश रच रहे हैं.

एक व्यक्ति के लिए कर रहे हैं काम
केजरीवाल ने कहा, "पूरा देश जानता है कि प्रधानमंत्री एक व्यक्ति के लिए काम कर रहे हैं. उनका एक दोस्त है और प्रधानमंत्री सिर्फ उसके लिए ही फैसले ले रहे हैं. अब जनता को सच्चाई समझ में आने लगी है. उनके भाषण कुछ और होते हैं और काम कुछ और, लेकिन अब पर्दा हटता जा रहा है. देश में बेरोजगारी, महंगाई और भ्रष्टाचार के खिलाफ जो हकीकत है, वह सबके सामने आ रही है."

राजनीतिक प्रतिशोध की लड़ाई
उन्होंने कहा कि यह भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं, बल्कि राजनीतिक प्रतिशोध की लड़ाई है. केजरीवाल ने कहा कि उनके साथियों, जैसे सत्येंद्र जैन, संजय सिंह, मनीष सिसोदिया, और विजय नायर, को निशाना बनाया गया है. अब आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा के घर पर भी ईडी की रेड हो चुकी है. केजरीवाल ने कहा, "ऐसा लगता है कि प्रधानमंत्री एक पार्टी के खिलाफ अपनी सारी ताकत, एजेंसियां और रिसोर्स इस्तेमाल कर रहे हैं ताकि उसे खत्म किया जा सके. पर हम डरने वाले नहीं हैं, क्योंकि हमने कोई गलत काम नहीं किया है. हमारे साथ भगवान और सत्य की शक्ति है."

ये भी पढ़ें: AAP सांसद के घर ED की रेड, भड़के सिसोदिया; बोले- "मोदी जी के तोता-मैना..."

मनीष सिसोदिया ने भी बोला था हमला
इससे पहले, मनीष सिसोदिया ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर मोदी सरकार पर हमला बोला था. उन्होंने लिखा था कि मोदी सरकार की एजेंसियां लगातार आम आदमी पार्टी के नेताओं पर फर्जी केस लगाकर कार्रवाई कर रही हैं, लेकिन अब तक कुछ भी नहीं मिला है. आम आदमी पार्टी का मानना है कि यह सभी कार्रवाइयां राजनीतिक साजिश का हिस्सा हैं, जिसका उद्देश्य पार्टी को कमजोर करना है, लेकिन वो डरने या झुकने वाले नहीं है.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!