Arvind Kejriwal Bail: 'पिंजड़े में बंद तोते की तरह CBI' सिसोदिया बोले- ये जमानत BJP के मुंह पर तमाचा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2428645

Arvind Kejriwal Bail: 'पिंजड़े में बंद तोते की तरह CBI' सिसोदिया बोले- ये जमानत BJP के मुंह पर तमाचा

Arvind Kejriwal Bail: दिल्ली आबकारी नीति में कथित घोटाले के मामले में जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी, जिसे मनीष सिसोदिया ने भाजपा के लिए करारा तमाचा बताया. इसके साथ ही उन्होंने सीबीआई पर भी निशाना साधा.

Arvind Kejriwal Bail: 'पिंजड़े में बंद तोते की तरह CBI' सिसोदिया बोले- ये जमानत BJP के मुंह पर तमाचा

Arvind Kejriwal Bail: दिल्ली आबकारी नीति मामले में कथित घोटाले में सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत दे दी. राज्य की आम आदमी पार्टी (आप) सरकार में नंबर दो की हैसियत रखने वाले पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इस फैसले को 'भाजपा के मुंह पर तमाचा' करार देते हुए कहा कि शीर्ष अदालत ने साफ तौर पर कहा है कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) केंद्र सरकार के लिए पिंजरे में बंद तोते की तरह काम कर रही है.

राम और हनुमान जी की कृपा
दरअसल, सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद मुख्यमंत्री केजरीवाल आज ही जेल से बाहर आ जाएंगे. इसके बाद वह आम लोगों से बातचीत करेंगे. मनीष सिसोदिया ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा,  'भगवान राम और हनुमान जी का आशीर्वाद और देश के संविधान का कवच- जब तक ये तीनों अरविंद केजरीवाल के साथ हैं तो कोई उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकता.'

ये भी पढ़ें: Rohtak: रास्ता मांगा तो कैंटर चालक बोला-गाड़ी चढ़ा दूंगा और फिर किया MP की कार का पीछा

सुप्रीम कोर्ट ने कहा, 'केज पैरट की तरह काम कर रही है सीबीआई'
आप नेता ने कहा कि भाजपा केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है. उसने एजेंसियों को पिंजरे में बंद तोता बना रखा है. उन्होंने कहा, "यह बात सुप्रीम कोर्ट ने भी बहुत ही साफ शब्दों में कहा कि सीबीआई केज पैरेट की तरह काम कर रही है. सुप्रीम कोर्ट का यह फैसला व्यक्ति, लोग या सरकार के लिए महत्वपूर्ण नहीं है. इस फैसले से माननीय उच्चतम न्यायालय का संदेश देश के आम लोगों के लिए है कि अगर कोई तानाशाही करेगा, कोई देश की एजेंसियों का गलत उपयोग करेगा, तो सुप्रीम कोर्ट लोगों की रक्षा के लिए मौजूद है."

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news