Rohtak: रास्ता मांगा तो कैंटर चालक बोला-गाड़ी चढ़ा दूंगा और फिर किया सांसद की कार का पीछा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2428450

Rohtak: रास्ता मांगा तो कैंटर चालक बोला-गाड़ी चढ़ा दूंगा और फिर किया सांसद की कार का पीछा

Rohtak News:  BJP सांसद रामचंद्र जांगड़ा गुरुवार रात अपने घर लौट रहे थे, इस दौरान महम में अज्ञात कैंटर चालक ने सांसद की गाड़ी में टक्कर मारने का प्रयास किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Rohtak: रास्ता मांगा तो कैंटर चालक बोला-गाड़ी चढ़ा दूंगा और फिर किया सांसद की कार का पीछा

Rohtak News: हरियाणा के रोहतक जिले के महम में गुरुवार देर रात BJP के सांसद रामचंद्र जांगड़ा को जान से मारने का प्रयास किया गया. देर रात वो सिरसा से भाजपा उम्मीदवार रोहताश जांगड़ा का नामांकन दाखिल करवाकर वापस लौट रहे थे, इस दौरान महम में अज्ञात कैंटर चालक ने सांसद की गाड़ी में टक्कर मारने का प्रयास किया. यही नहीं कैंटर चालाक ने काफी दूर तक सांसद की गाड़ी का पीछा भी किया. गनीमत रही की सांसद इस हमले में बाल-बाल बच गए. सांसद रामचंद्र जांगड़ा के सुरक्षा कर्मचारियों ने पुलिस थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई है. 

ये भी पढ़ें- Haryana Election 2024: दिल्ली, पंजाब और अब हरियाणा, क्या केजरीवाल की जमानत कांग्रेस पर पड़ेगी भारी

क्या है पूरा मामला
सांसद रामचंद्र जांगड़ा महम के रहने वाले हैं. गुरुवार को नामांकन के आखिरी दिन वो सिरसा से भाजपा उम्मीदवार रोहताश जांगड़ा का नामांकन दाखिल करवाने के लिए गए थे. रात लगभग 8 बजे वो वापस लौट रहे थे, तभी महम पुराना बस अड्‌डा के पास जाम लग गया. गनमैन गाड़ी से उतरकर जाम खुलवाने पहुंचा तो एक कैंटर सड़क के बीच में खड़ा था. गनमैन ने उसे कैंटर साइड में करने के लिए कहा को वो बदतमीजी करने लगा. यही नहीं कैंटर चालक द्वारा कैंटर चढ़ाने की भी धमकी दी गई. 

मामले के बढ़ता देख गनमैन जाम खुलवाकर सांसद को लेकर वहां से निकल आया, लेकिन कैंटर चालाक ने गाड़ी का पीछा करना शुरू कर दिया. ड्राइवर ने तेज गाड़ी चलाकर सांसद रामचंद्र जांगड़ा को उनके घर पर छोड़ा इसके बाद कैंटर का पीछा करने की कोशिश की. तब तक कैंटर चालक फरार हो गया. 

इस मामले में सांसद के गनमैन हरदीप सिंह ने महम थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस मामला दर्ज करके इस मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि, अब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. 

Input- Raj takiya

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news