Ambala News: जेल से केजरीवाल के संदेश, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और रणदीप सुरजेवाला पर बरसे विज, कही ये बड़ी बात
Advertisement

Ambala News: जेल से केजरीवाल के संदेश, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और रणदीप सुरजेवाला पर बरसे विज, कही ये बड़ी बात

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जेल जाने के बाद पहली बार मंत्रियों की बैठक लेंगे, इससे पहले जेल से संदेश भी भेजे हैं, जिसमे कहा कि मैं केजरीवाल हूं कोई आतंकवादी नहीं. इस पर विज ने कटाक्ष करते हुए कहा कि केजरी नीति मे यही लिखा है कि जेल से सरकार चलाओ.

Ambala News: जेल से केजरीवाल के संदेश, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और रणदीप सुरजेवाला पर बरसे विज, कही ये बड़ी बात

Ambala News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जेल जाने के बाद पहली बार मंत्रियों की बैठक लेंगे, इससे पहले जेल से संदेश भी भेजे हैं, जिसमे कहा कि मैं केजरीवाल हूं कोई आतंकवादी नहीं. इस पर विज ने कटाक्ष करते हुए कहा कि केजरी नीति मे यही लिखा है कि जेल से सरकार चलाओ. उन्होंने कहा कि आतंकवादी शब्द किसी ने नहीं इस्तेमाल किया उनके ही पंजाब के सीएम जब उनसे जेल में मिलने गए तभी ये शब्द इस्तेमाल किए गए. साथ ही उन्होंने राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और रणदीप सुरजेवाला वाला पर भी वार किया.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल जाने के बाद पहली बार मंत्रियों की बैठक लेंगे, इससे पहले जेल से संदेश भेजे हैं, जिसमे कहा कि "मैं केजरीवाल हूं कोई आतंकवादी नहीं. इस पर विज ने कटाक्ष करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी राजनीती की नई फिलॉस्पी पेश कर रहे है. पहले आई विदुर नीति फिर आई चाणक्य नीति अब आई है केजरी नीति. केजरी नीति में यही लिखा है कि इनके बड़े नेता जेल में रहेंगे और जेल से ही सरकार चलाएंगे. विज ने कहा रही बात आतंकवादी शब्द की तो वो शब्द उनके पंजाब के सीएम भगवंत मान केजरीवाल से जेल मिलने गए थे तब उन्होंने ही इस्तेमाल किए थे. आप ने पार्टी के कार्यों को प्रदर्शित करने के लिए 'आप का राम राज्य' नाम से वेबसाइट लॉन्च की है. इस पर विज ने कहा कि राम तो एक ही है और राम राज्य की कल्पना भी एक ही है. अब आम आदमी पार्टी वालों ने एक और राम खड़ा कर लिया. 

कांग्रेस के राहुल गांधी ने कहा है अग्निपथ योजना को बीजेपी सरकार बनते ही रद्द कर देंगी. इस पर विज ने कहा कि समझ नहीं आता कि राहुल गांधी को हर रोज नई नई बातें कौन सिखाता है. भाजपा तो संगठन की पार्टी है. प्रजातान्त्रिक पार्टी है. विज ने कहा कि देश में तीन या चार प्रकार की पार्टी है. प्रजातान्त्रिक पार्टी जैसे भाजपा है, दूसरी जैसे कांग्रेस का कुनबा चला रह है. जैसे कोई भी उच्च पोस्ट जो नेहरू गांधी परिवार को मिलती गई. कुछ गैंग्स हैं, जिन्होंने गैंग बनाई हुई है. जो सरकारे चला रहे है. जबकि भाजपा सांगतानात्मक पार्टी है. 

ये भी पढ़ें: दिल्ली में यहां खाने को मिलेंगे बेस्ट छोले भटूरे 

राहुल गांधी का बयान कि उनकी सरकार बनने पर अग्निपथ को रद्द किया जाएगा. इस पर पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा, न नौ मन तेल होगा न राधा नाचेगी. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जो रोज बोलते हैं, वह देश से जानना चाहते हैं कि राहुल गांधी उसे पूरा कैसे करेंगे. राहुल गांधी अकेले चुनाव नहीं लड़ रहे और उनके साथ 27-28 पार्टियां और भी है. जो राहुल गांधी बोलते हैं, उसमें क्या 27-28 पार्टियां सहमत हैं. आज इनकी हालत पतली है और पीछे से भी पतली है, जिसमें महज 50 सांसद ही है, तो 50 सांसदों वाला कैसे देश का कानून बना सकता है. हां, यह लोगों का मनोरंजन कर सकते हैं, जिसके लिए खुली छूट है.

वहीं प्रियंका गांधी द्वारा ईवीएम पर सवाल उठाने पर तंज कसते हुए विज ने कहा कि जब हिमाचल प्रदेश एवं कर्नाटक में कांग्रेस जीती तब क्या प्रियंका गांधी सो रही थी, तब भी ईवीएम का प्रयोग हुआ था, तब वह क्यों नहीं बोला. अनिल विज ने कहा कि इन्होंने अभी से भूमिका बनानी प्रारंभ कर दी है कि हारने के बाद हम सभी ने कैसे रोना है व क्या कहना है, उसी की भूमिका ये अभी से बना रहे हैं.

वहीं रणदीप सुरजेवाला को चुनाव आयोग ने हेमा मालिनी पर गलत टिप्पणी करने पर 48 घंटे तक चुनाव प्रचार न करने पर रो लगाई है. इस पर विज ने कहा कि चुनाव आयोग ने ठीक किया ही क्योंकि जिस तरह से उन्होंने बात कही थी वो महिलाओं की शान के खिलाफ है. इस रोक से उनको बैठने के बाद उनको सोचने का मौका मिलेगा और वे समझते हैं वे आपने आपको ठीक करेंगे दुरुस्त करेंगे.

Input: Aman Kapoor

Trending news