Arvind Kejriwal Surrender: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत की अवधि आज खत्म हो रही है. उन्हें आज तिहाड़ में सरेंडर करना है. आज करीब 3 बजे अरविंद केजरीवाल अपने आवास से तिहाड़ के लिए निकलेंगे. आत्मसमर्पन करने से पहले वो राजघाट पर महात्मा गांधी के स्मारक और कनॉट प्लेस में हनुमान मंदिर में मत्था टेकेंगे. चुनाव प्रचार के लिए केजरीवाल जेल से बाहर आए थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

10 मई को निकले थे जेल से बाहर
दिल्ली की आबकारी नीति मामले में कथित घोटाले के आरोप में अरविंद केजरीवाल को ED ने 21 मार्च को गिरफ्तार किया था. सुप्रीम कोर्ट 10 मई को चुनाव प्रचार में भाग लेने के लिए उन्हें 1 जून तक अंतरिम जमानत दी थी. खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए सीएम केजरीवाल की ओर से अंतरिम जमानत को 7 दिन और बढ़ाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई थी, जिसपर SC ने सुनवाई से इंकार कर दिया था. दिल्ली की एक कोर्ट इस मामले में 5 जून को फैसला सुनाएगी.



ये भी पढ़ें: खत्म हुई केजरीवाल की अंतरिम जमानत आज करेंगे सरेंडर, जेल से चलेगी दिल्ली सरकार


सीएम ने X पर पोस्ट कर दी जानकारी
रविवार सुबह सीएम ने X पर पोस्ट करते हुए लिखा, माननीय सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर मैं 21 दिन चुनाव प्रचार के लिए बाहर आया. माननीय सुप्रीम कोर्ट का बहुत -बहुत आभार. आज तिहाड़ जाकर सरेंडर करूंगा. दोपहर 3 बजे घर से निकलूंगा. पहले राजघाट जाकर महात्मा गांधी जी को श्रद्धांजलि दूंगा. वहां से हनुमान जी का आशीर्वाद लेने कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर जाऊंगा और वहां से पार्टी दफ्तर जाकर सभी कार्यकर्ताओं और पार्टी के नेताओं से मिलूंगा. वहां से फिर तिहाड़ के लिए रवाना होऊंगा. आप सब लोग अपना ख्याल रखना.  जेल में मुझे आप सबकी चिंता रहेगी. आप खुश रहेंगे तो जेल में आपका केजरीवाल भी खुश रहेगा. जय हिन्द!