जनसुनवाई में पहुंची बेवफाई! छतरपुर में पति ने की SP से शिकायत, मामला जानकर चौंक जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2450276

जनसुनवाई में पहुंची बेवफाई! छतरपुर में पति ने की SP से शिकायत, मामला जानकर चौंक जाएंगे आप

MP News: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक अजीबो- गरीब मामला सामने आया है. बता दें कि यहां पर जनसुनाई में एक पति ने अपनी पत्नी के ऊपर बेवफाई का आरोप लगाया और कहा कि साहब हमें बचा लो, जानिए क्या है पूरा मामला.

जनसुनवाई में पहुंची बेवफाई! छतरपुर में पति ने की SP से शिकायत, मामला जानकर चौंक जाएंगे आप

MP News in Hindi: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक अजीबो- गरीब मामला सामने आया है. बता दें कि यहां पर अपनी पत्नी से परेशान होकर पति जनसुनवाई में पहुंच गया और पत्नी की शिकायत की. उसने एसपी से कहा कि साहब मुझे मेरी पत्नी से बचा लो वह बार - बार झूठी शिकायत करके मुझे प्रताड़ित करती है. वह बेवफा हो गई है और लोगों के साथ मिलकर साजिश करती है. इसके अलावा भी उसने बहुत कुछ कहा आइए जानते हैं. 

जनसुनवाई में पहुंचा पति
छतरपुर में पत्नी के द्वारा प्रताड़ित किए जाने पर पति जनसुनवाई में पहुंचा और कहा कि साहब मुझे मेरी पत्नी से बचा लो वह बार बार झूठी शिकायत करके मुझे प्रताड़ित करती है, अगर इसी तरह उसकी पत्नी की प्रताड़ना चलती रहेगी तो वह आत्महत्या कर लेगा. सुनवाई में पति ने कहा कि दस साल बाद पता चला कि उसकी धर्म पत्नी के पहले पांच पति और थे जिन्हे वह ब्लैकमेल करके छोड़ चुकी है ,अब उसकी पत्नी फिर बेबफा हो गई और वह सलमान नाम के युवक के साथ रहकर मेरे खिलाफ साजिश रचती है.

जनसुनवाई में पति ने आवेदन दिया कि उसकी पत्नी के अब तक 5 पति है उसने सब पर केस कर रखे हैं, साहब अब वो मुझे ब्लैकमेल कर रही है और अब मुझे फंसाने की बात कह रही है, इस मामले में महिला थाने में जांच हुई और फूल चंद की पत्नी बिनीता उर्फ ब्रजेश उर्फ सलमा पर महिला थाने में धारा 419 ओर 420 में मुकदमा कायम हो गया, और इसके बाद उक्त महिला अपने ही पति के खिलाफ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने की तत्कालीन IPC की धारा 377 में रिपोर्ट दर्ज कराने का प्रयास करती रही. लेकिन पुलिस ने उसकी नहीं सुनी लेकिन अब इस मामले ने फिर करवट बदली और महिला ने कोतवाली थाने में फूल चंद के खिलाफ बीएनएसएस की धारा 351, 308(2) के तहत एफआईआर कराई है.

जिसमें पत्नी द्वारा उससे अवैध वसूली की मांग या रंगदारी करने और धमकाने के आरोप लगाए हैं और कोई वीडियो वायरल करने की धमकी दी है , जिसे लेकर आज फूल चंद फिर एसपी ऑफिस गुहार लगाने पहुंचा, फूलचंद कुशवाहा ने अपनी पत्नी विनीत उर्फ सलमा के विरुद्ध पहले से ही SP और डीआईजी कार्यालय में आवेदन दे रखे थे कि वह उसके खिलाफ कोई झूठा मुकदमा दर्ज कर सकती है और इसमें उसका साथ उसका पुरुष मित्र सलमान खान दे रहा है, हालांकि फूलचंद कुशवाहा का कहना है कि छतरपुर एसपी ने आश्वासन दिया है कि निश्चित तौर पर इस मामले में सही जांच कराई जाएगी और जो भी गलत होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की जाएगी, इससे फूलचंद को कुछ आज तो बनी है लेकिन उसका कहना है कि अगर ऐसे ही मेरी पत्नी मुझे प्रताड़ित करती रही तो एक दिन में आत्महत्या कर लूंगा. वहीं एसपी का कहना है कि पति पत्नी दोनों ने कोतवाली थाने मे शिकायत दी है दोनो की जांच करने के बाद कार्यवाही की जाएगी.

Trending news