Delhi Crime: वसंत कुंज में पिता समेत 4 दिव्यांग बेटियों ने किया सुसाइड, फ्लैट का ताला तोड़कर शवों को निकाला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2449861

Delhi Crime: वसंत कुंज में पिता समेत 4 दिव्यांग बेटियों ने किया सुसाइड, फ्लैट का ताला तोड़कर शवों को निकाला

Delhi Crime News: वसंत कुंज के रंगपुरी गांव में एक ही परिवार में पिता और उसकी चार बेटियों ने आत्महत्या कर ली. पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद शवों को घर से बाहर निकाला गया.

Delhi Crime: वसंत कुंज में पिता समेत 4 दिव्यांग बेटियों ने किया सुसाइड, फ्लैट का ताला तोड़कर शवों को निकाला

Delhi Crime News: दिल्ली के वसंत कुंज के रंगपुरी गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एक व्यक्ति और उसकी चार बेटियों ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस का कहना है कि शुक्रवार सुबह 10:18 बजे पड़ोसियों से वारदात के बारे में सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस ने फ्लैट का ताला तोड़ा और शवों को बाहर निकाला. फिलहाल पुलिस आगे की जांच में जुटी है. 

पिता ने दिव्यांग बेटियों के साथ किया सुसाइड

बता दें कि 50 वर्षीय हीरा लाल परिवार समेत रंगपुरी गांव स्थित किराए के मकान में रहता था, जिसने अपनी दिव्यांग बेटियों के साथ खुदकुशी कर ली. हीरा लाल की पत्नी की पहले मौत हो गई थी. अब परिवार में 18 वर्षीय नीतू, 15 वर्षीय निशि, 10 वर्षीय नीरू और आठ वर्षीय निधि थे. चारों बेटियां दिव्यांग होने की वजह से चलने-फिरने में असमर्थ थीं.

ये भी पढ़ें: Ghaziabad Crime: धर्मपरिवर्तन खातिर चाचा-चाची से मारपीट, आरोपी को हर महीने मिलते थे

मौके से नहीं मिला कोई सुसाइड नोट
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, हमने दरवाजा तोड़ दिया. पिता का शव लिविंग रूम में मिला. जब हम अंदर गए तो हमें उनकी चार बेटियों के शव मिले. पुलिस को शक है कि पिता ने ही अपनी बेटी को जहर खिलाया है. पुलिस ने बताया कि चारों बेटियां शारीरिक रूप से अक्षम थीं. उनकी उम्र 8 से 18 साल के बीच थी.  पुलिस ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

कुछ महीने पहले कैंसर से हुई थी बच्चियों की मां की मौत
स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि (लड़कियों की) मां की कुछ महीने पहले कैंसर के कारण मौत हो गई थी. पिता बढ़ई का काम करते थे.पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि वह पिता ही अपनी सभी बेटियों की देखभाल करता था.

पोस्टमार्टम के लिए शवों को भेजा अस्पताल 
क्राइम टीम और फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया. पुलिस ने कहा कि उन्होंने कमरों से खाने के नमूने और एक दवा के रैपर जब्त किए हैं. परिवार आठ साल तक रंगपुरी में इमारत की चौथी मंजिल पर रहा. पुलिस ने कहा कि मौतों के पीछे के कारण का पता लगाने के लिए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. 

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news