Atiq & Ashraf Ahmed shot dead: अतीक और अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या, मेडिकल के लिए ले जाते वक्त हुई फायरिंग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1654166

Atiq & Ashraf Ahmed shot dead: अतीक और अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या, मेडिकल के लिए ले जाते वक्त हुई फायरिंग

Atiq & Ashraf Ahmed Shot Dead: हाल ही में गैंगस्टर अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

Atiq & Ashraf Ahmed shot dead: अतीक और अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या, मेडिकल के लिए ले जाते वक्त हुई फायरिंग

Atiq & Ashraf Ahmed Shot Dead: हाल ही में गैंगस्टर अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. दोनों पुलिस कस्टडी में थे और मेडिकल के लिए ले जाते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई. बता दें कि पुलिस ने माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ को लेकर आज कई जगहों पर छापेमारी की थी. अतीक अहमद 2005 के बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड और इस साल फरवरी में हुए उमेश पाल हत्याकांड में भी आरोपी था.

बता दें कि बीते दिनों अतीक का बेटा असद अहमद 13 अप्रैल, 2023 को झांसी में एक मुठभेड़ में मारा गया था. इसके साथ यूपी एसटीएफ ने शूटर गुलाम को भी मार गिराया था. आज ही पुलिस ने शहर के चकिया, कसारी मसारी और पीपल गांव इलाके में छापेमारी की थी. पुलिस ने छापेमारी में दो पिस्टल और 58 कारतूस बरामद किए थे, जिसमें एक पिस्टल विदेशी और एक इंडियन पिस्टल शामिल थी. बरामद हुए 58 कारतूस में पांच पाकिस्तानी हैंय कसारी मसारी इलाके में अतीक और अशरफ की निशानदेही पर ही ये हथियार बरामद हुए हैं.

तीन लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बताते चले कि गैंगस्टर अतीक और उसके भाई को गोली मारने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस दौरान एक पुलिस कर्मी भी घायल हो गया है. घायल सिपाही को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया. दोनों गैंगस्टरों को अस्पताल परीक्षण के लिए ले जाया जा रहा था. उसी दौरान अज्ञात वाहनों पर सवार तीन युवकों पर ता ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया. इस पूरी वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावरों ने सरेंडर कर दिया, जानकारी के मुताबिक, जिले की सीमा को सील कर दिया गया है. और पुलिस के साथ RAF को भी बुला लिया गया है. शहर के संवेदनशील इलाकों जवान तैनात कर दिए गए हैं, तो वहीं पुराने शहर में दंगे की स्थिति है.

अखिलेश यादव का बड़ा बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि "उप्र में अपराध की पराकाष्ठा हो गयी है और अपराधियों के हौसले बुलंद है. जब पुलिस के सुरक्षा घेरे के बीच सरेआम गोलीबारी करके किसीकी हत्या की जा सकती है तो आम जनता की सुरक्षा का क्या. इससे जनता के बीच भय का वातावरण बन रहा है, ऐसा लगता है कुछ लोग जानबूझकर ऐसा वातावरण बना रहे हैं."

Trending news