Delhi News: अमित शाह ने किया BJP का पर्दाफाश, CM केजरीवाल की गिरफ्तारी है एक साजिश: आतिशी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2233552

Delhi News: अमित शाह ने किया BJP का पर्दाफाश, CM केजरीवाल की गिरफ्तारी है एक साजिश: आतिशी

Delhi Todays News: आतिशी ने कहा कि अमित शाह का बयान इस बात का प्रमाण कि एक्साइज पॉलिसी मामला और 2 साल से चल रही जांच 'आप' नेताओं को परेशान करने और अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की एक सोची समझी साजिश है. 

Delhi News: अमित शाह ने किया BJP का पर्दाफाश, CM केजरीवाल की गिरफ्तारी है एक साजिश: आतिशी

Delhi News: आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता और दिल्ली सरकार की कैबिनेट मंत्री आतिशी ने अमित शाह के इंटरव्यू में दिए गए बयान पर हमला बोला है. आतिशी ने कहा कि अमित शाह ने ही अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने के भाजपा के षड्यंत्र का पर्दाफाश किया. अमित शाह ने अपने इंटरव्यू में साफ किया कि समन भेजने के पहले दिन से ही ईडी का इरादा अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करना था. 

ईडी का इरादा समन के बहाने केजरीवाल  को गिरफ्तार करना था
वरिष्ठ आप नेता आतिशी ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ये बातें कही. उन्होंने कहा कि, आप समन के पहले दिन से कह रही थी कि अरविंद केजरीवाल को किसी जांच के लिए नहीं बल्कि गिरफ्तार करने के लिए बुलाया जा रहा है. अब अमित शाह ने अपने इंटरव्यू में साफ कर दिया कि भाजपा और उसके राजनीतिक हथियार ईडी का इरादा समन के बहाने केजरीवाल  को गिरफ्तार करना था. 

अमित शाह का बयान ने दिया इसका प्रमाण
आतिशी ने कहा कि, अमित शाह का बयान इस बात का प्रमाण कि एक्साइज पॉलिसी मामला और 2 साल से चल रही जांच 'आप' नेताओं को परेशान करने और अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की एक सोची समझी साजिश है. जो कि आज पूरे देश को पता चल गई कि एक्साइज पॉलिसी की पूरी जांच सिर्फ एक षड्यंत्र है क्योंकि भाजपा, मोदीजी, अमित शाह को अरविंद केजरीवाल से डर लगता है. 

ये भी पढ़ें: AAP MLA Somnath Bharti ने DDA की सदस्यता और DLB के उपाध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

आप के किसी भी नेता के पास से एक रुपया नहीं मिला
वरिष्ठ आप नेता आतिशी ने कहा कि भाजपा शासित केंद्र सरकार, उनकी ईडी, उनकी सीबीआई पिछले 2 साल से एक्साइज पॉलिसी की जांच कर रही है. सैकड़ों अफसर, हजारों रेड के बाद भी इन्हें आम आदमी पार्टी के किसी भी नेता से एक रुपया नहीं मिला. फिर भी झूठा षड्यंत्र रचकर, फर्जी केस लगाकर आम आदमी पार्टी के एक-एक नेताओं को गिरफ्तार किया जा रहा है. 

आप नेताओं को किया गिरफ्तार
उन्होंने कहा कि, सतेंद्र जैन को गिरफ़्तार किया गया, मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया गया, संजय सिंह को गिरफ़्तार किया गया और उसके बाद भी आम आदमी पार्टी को नहीं रोक पाए तो अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया गया. 

केजरीवाल को जांच के लिए नहीं, गिरफ्तारी के लिए बुलाया गया
आतिशी ने कहा कि, जब से अरविंद केजरीवाल को ईडी के समन आने शुरू हुए, पहले दिन से ही आम आदमी पार्टी ने खुलकर कहा कि ये अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की साजिश है, उन्हें किसी जांच के लिए नहीं बुलाया जा रहा बल्कि गिरफ्तार करने के लिए बुलाया जा रहा है.

अमित शाह ने इंटरव्यू में किया बीजेपी का पर्दाफाश 
वहीं आज अमित शाह ने इंटरव्यू में भाजपा का पर्दाफाश कर दिया. अमित शाह ने खुद कह दिया कि भाजपा शासित केंद्र सरकार, उनकी ईडी का पहले दिन से इरादा था कि अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया जाए, उन्हें जेल में डाला जाए. आतिशी ने कहा, अमित शाह ने अपने इंटरव्यू में साफ कर दिया कि भाजपा और उनकी राजनीतिक हथियार ईडी का इरादा ही था कि समन के बहाने से उन्हें बुलाया जाए और गिरफ्तार किया जाए. 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news