Arvind Kejriwal News: BJP से आग्रह, भ्रष्टाचार का पैसा चुनाव में नहीं स्कूल और अस्पताल में बनाने में लगाएं- आतिशी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2177661

Arvind Kejriwal News: BJP से आग्रह, भ्रष्टाचार का पैसा चुनाव में नहीं स्कूल और अस्पताल में बनाने में लगाएं- आतिशी

Arvind Kejriwal News: आतिशी ने बीजेपी से आग्रह करते हुए कहा कि ED की रेड के बाद मनी लांड्रिंग का पैसा इसको बांटने के लिए किसी कानून बनाने की जरूरत नहीं है. बीजेपी ये ऐलान करे ये पैसा प्रचार में नहीं बल्कि स्कूल और अस्पताल बनाने में खर्च करेगी.

Arvind Kejriwal News: BJP से आग्रह, भ्रष्टाचार का पैसा चुनाव में नहीं स्कूल और अस्पताल में बनाने में लगाएं- आतिशी

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर आम आदमी पार्टी लगातार बीजेपी पर हमलावर होती जा रही है. AAP के सभी नेता हर रोज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके विपक्ष पर हमला तो कर ही रहे हैं और भाजपा पर अगल-अगल गंभीर आरोपी भी लगा रही है. कुछ ही देर पहने AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने विपक्षा पर हमला बोल है. इसके बाद अब दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने भाजपा को घेरते हुए कहा कि कल पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी ने कहा अगर कोई करप्शन का पैसा ED के पास आता है तो वो कोई न कोई तरीका तलाश करेंगे कि इस पैसे को गरीबों को बांटने जाए.

आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मैं आज पीएम मोदी जी कहना चाहती हूं कि ED की रेड के बाद मनी लांड्रिंग का पैसा बीजेपी के पास इलेक्टोरल बॉन्ड के रूप में आया है. ED के पास आए पैसे के लिए आपको कानून बनाना पड़ेगा और इन करप्ट कंपनियों का पैसा बीजेपी को मिला है. बीजेपी से आग्रह करूंगी जो 41 कंपनियां हैं, जिन्होंने 2741 करोड़ रुपये का चंदा बीजेपी को दिया है इसको बांटने के लिए किसी कानून बनाने की जरूरत नहीं है. बीजेपी ये ऐलान करे ये पैसा प्रचार में नहीं बल्कि स्कूल और अस्पताल बनाने में खर्च करें.

ये भी पढ़ेंः Arvind Kejriwal News: केजरीवाल को झूठे केस और पार्टी को किसी हाल में तोड़ना चाहती है BJP- सौरभ भारद्वाज

उन्होंने कहा कि जिन-जिन कंपनियों ये ED की रेड पड़ी उन्होंने बॉन्ड खरीदे उन्होंने सबसे ज्यादा चंदा बीजेपी को दिया. आज ही जेपी नड्डा जी घोषणा करें कि जो 55 करोड़ रुपया शराब कारोबारी शरत चंद्र रेड्डी से मिला है वो प्रचार में खर्च ना करें. फ्यूचर गेमिंग ने 52 करोड़ का चंदा बीजेपी को दिया है. ये मनी लांड्रिंग का पैसा जो बीजेपी के पास आया है वो प्रचार में खर्च ना करें. आतिशी ने कहा कि अगर भ्रष्टाचार का पैसा जनता में बांटना चाहते है तो उन 41 कंपनियों के करोड़ों रुपये जो चंदे के रूप में बीजेपी को मिले है उसे को पहले जनता में बांटे.

ये भी पढ़ेंः Delhi News: 31 मार्च को दिखेगा INDIA गठबंधन का शक्ति प्रदर्शन, महारैली की तैयारियों में जुटी AAP-कांग्रेस, जनता से रामलीला मैदान पहुंचने की अपील

आतिशी ने कहा क्योंकि वो 41 कंपनियां है कहा ईडी-सीबीआई और इनकम टैक्स ने छापेमारी की फिर इन कंपनियों ने बीजेपी को इलेक्टोरल बॉन्ड के जरिए चंदा दिया है. फ्यूचर गेमिंग कंपनी ने 52 करोड़ रुपये बीजेपी को चंदा दिया है. हेल्दिया एनर्जी द्वारा 105 करोड़ रुपये बीजेपी को चंदा दिए गए. इन कंपनियों की लंबी लिस्ट है जहां पर ईडी-सीबीआई और इनकम टैक्स की रेड हुई फिर चंदे का धंधा हुआ. आप घोषणा करिए कि भ्रष्टाचार का पैसा बीजेपी चुनाव में इस्तेमाल नहीं करेगी और उस पैसे को वो जनता में बांटेगी यानी जनता को वापस करेगी.

Trending news