Benito Juarez Underpass: 6 दिन के लिए बंद रहेगा बेनिटो जुआरेज अंडरपास, इन रास्तों का करें इस्तेमाल
Advertisement

Benito Juarez Underpass: 6 दिन के लिए बंद रहेगा बेनिटो जुआरेज अंडरपास, इन रास्तों का करें इस्तेमाल

Benito Juarez Underpass: मेंटेनेंस के चलते दिल्ली के बेनिटो जुआरेज अंडरपास को 6 दिनों के लिए बंद कर दिया गया है. इसी के साथ दिल्लीवासियों को इन रास्तों की जगह दूसरे रास्तों के इस्तेमाल करने की हिदायत दी गई है. 

Benito Juarez Underpass: 6 दिन के लिए बंद रहेगा बेनिटो जुआरेज अंडरपास, इन रास्तों का करें इस्तेमाल

Benito Juarez Underpass: बेनिटो जुआरेज अंडरपास को 6 दिनों के लिए मेंटेनेंस कार्य के लिए बंद कर दिया गया है. अंडर पास के अंदर बरसात के दिनों में पानी जमा हो जाता था. वहीं फ्लाईओवर के दीवाल के बगल से सीवर का पानी लीकेज होने की वजह से मेंटेनेंस के लिए यहां दिन-रात काम चल रहा है. इसके अलावा अंडरपास के अंदर अतिरिक्त एलईडी लाइट (LED Light) लगाने के लिए भी काम चल रहा है.

मनीष सिसोदिया ने किया था अंडरपास का उद्धाटन

इस अंडरपास के बंद होने से साउथ कैंपस (south campus) से एम्स (AIIMS) के तरफ जाने वाले लोगों को थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. वहीं, चाणक्यपुरी से जिन लोगों को धौला कुआं (Dhaula Kuan) की तरफ जाना है उन्हें अब मोती बाग (Moti bagh) से घूमकर जाना होगा. बता दें कि 2022 के आखिरी महीने में इस अंडरपास का उद्घाटन दिल्ली सरकार के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया द्वारा किया गया था.

ये भी पढ़ेंः Delhi: गोविंदपुरी में गलियों का 6 महीने से हाल बेहाल, रिपेयरिंग न होने से गिरकर लग रही चोटें

इस फ्लाईओवर के बनने के बाद से मोती बाग, साउथ कैंपस, चाणक्यपुरी, वसंत विहार, नानकपुरा, धौला कुआं के तरफ जाने वाले लोगों को इस अंडर पास के बनने से काफी राहत मिली थी, लेकिन एक बार फिर से अंडरपास में मेंटेनेंस का काम के बंद कर दिया है, जिसकी वजह से लोगों को थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि यह समस्या महज 6 दिनों की ही है.

आपको बता दें कि दिए गए तय समय में इस मेंटेनेंस कार्य को पूरा कर दिया जाएगा. अंडरपास को बंद करने के बाद दिल्ली पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर एक नोटिस लगा दिया है, जिसमें पीडब्ल्यूडी और ट्रैफिक पुलिस ने इस अंडरपास को 27 अप्रैल तक बंद रहने की बात को साझा किया है.

(इनपुटः मुकेश सिंह)

Trending news