Bhiwani News: आम आदमी पार्टी कैंपेन कमेटी के चेयरमैन व पूर्व सांसद डॉ. अशोक तंवर व पंजाब के कबिनेट मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर ने पत्रकार वार्ता को संबोधित किया. अशोक तंवर ने कहा कि आम आदमी पार्टी 'इब हरियाणा के लाल ने एक मौका केजरीवाल ने' के नारे के साथ बदलाव यात्रा के माध्यम से प्रदेशभर के प्रत्येक गांव-गांव जाकर दिल्ली और पंजाब की नीतियों को जनता तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आप का उद्देश्य है कि हरियाणा की जनता को भी दिल्ली की तर्ज पर फ्री बिजली, पानी, अच्छी शिक्षा और चिकित्सा सुविधा, महिलाओं और बुजुर्गों के लिए मूलभूत सुविधा मिले, जिसके लिए प्रदेश में 90 विधानसभाओं में जनता को जागरूक करने के लिए पूरे प्रदेश में आम आदमी पार्टी की यात्राएं निकाली जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए पंजाब के मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर व अशोक तवंर ने कहा कि पिछले 10 दिनों से आम आदमी पार्टी द्वारा प्रदेशभर में बदलाव यात्रा निकाली जा रही है. आज यात्रा का समापन हो गया है. उन्होंने कहा कि आज लगातार आमजन का रूझान आप की तरफ बढ़ता जा रहा है, क्योंकि प्रदेश की जनता दिल्ली व पंजाब की आप सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों से काफी प्रभावित है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ही ऐसी पार्टी है, जो आम लोगों के बीच जा रही है, जिसके चलते आप लोगों की पसंद बनती जा रही है. जिसका उदाहरण हालही में निकाली जा रही बदलाव यात्रा है, जिसका जनता अपने घरों से निकल कर समर्थन व फूल-मालाओं के साथ स्वागत कर रही है.


ये भी पढ़ें: अनुराग ढ़ांडा बोले- हरियाणा में AAP की सरकार बनने पर सारे टोल प्लाजा उखाड़ फेकेंगे


उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार लगातार वादे भी करती है, घोषणाएं भी करती है, लेकिन धरातल पर कुछ नहीं होता. उन्होंने कहा कि भाजपा शासनकाल में किसान परेशान है, युवा हताश है और आम आदमी पार्टी ही एकमात्र आंस है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने वर्ल्ड क्लास अस्पताल बनाने का काम किया है. वहीं पंजाब के स्वास्थ्य बजट में भी 400 प्रतिशत की वृद्धि की है. 700 से ज्यादा मोहल्ला क्लिनिक खुल चुके हैं. आधुनिक सुविधाएं के साथ फ्री दवाइयां मिलती हैं. हर तरीके की बीमारी का इलाज मुफ्त मिलता है. उन्होंने बताया कि यह बदलाव यात्रा ने दादरी जिला से भिवानी में शुक्रवार सांय को प्रवेश किया.


INPUT: NAVEEN SHARMA