पहली पत्नी के खौफ से कर दी दूसरी बीवी की गोली मारकर हत्या, पढ़ें क्राइम स्टोरी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1641876

पहली पत्नी के खौफ से कर दी दूसरी बीवी की गोली मारकर हत्या, पढ़ें क्राइम स्टोरी

सुनील उर्फ शीला ने बहला फुसलाकर कर प्रेम रचाया और गाजियाबाद कोर्ट में शादी की. सुनील ने पहली पत्नी के डर से प्रेमिका के सिर में दो गोली मारकर हत्या कर दी.

पहली पत्नी के खौफ से कर दी दूसरी बीवी की गोली मारकर हत्या, पढ़ें क्राइम स्टोरी

Bhiwani Crime News: सुना था प्यार अंधा होता, लेकिन प्यार अंधे के साथ हत्यारा भी हो सकता है.. ये नहीं सुना था. भिवानी सीआईए-2 ने ऐसे हत्यारे प्रेमी को गिरफ्तार किया है, जिसने अपने प्रेम के किस्से जगहजाहिर होने के डर से प्रेमिका सिर में गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया था. इसके बाद अपने ही फॉर्म हाऊस की जमीन में प्रमिका को दफना दिया.

आरोपी की निशानदेही पर मृतका मोनिका का कंकाल बरामद किया है. पुलिस ने आरोपी को 8 दिन के रिमांड पर लिया, ताकि इस मामले में ओर खुलासे किए जा सकें. बता दे की सोनीपत के गुमड़ गांव में अपनी मौसी के साथ रहने वाली 22 साल की मोनिका को गांव गुमड़ के ही व्यक्ति सुनील उर्फ शीला ने बहला फुसलाकर कर प्रेम रचाया और गाजियाबाद कोर्ट में शादी की. सुनील ने परिजनों व पहली पत्नी के डर से प्रेमिका के सिर में दो गोली मारकर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ेंः Yamunanagar Crime News: धारदार हथियार से युवक की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने बताया कि सोनीपत के गांव गुमड़ की रहने वाली महिला रोशनी देवी ने अपनी बहन की बेटी मोनिका की गुमशुदगी व अपहरण का मुकदमा दर्ज करवाया गया था. उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता रोशनी ने गांव के ही एक व्यक्ति सुनील उर्फ शीला के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया था. इंस्पेक्टर रविंदर ने बताया कि शिकायतकर्ता ने बताया था कि मोनिका को पढ़ने के लिए कनाडा भेजा था और आरोपी ने उसे बुलाकर अपहरण किया हुआ है. इस मामले की जांच भिवानी सीआईए 2 को सौंपी गई थी. इंस्पेक्टर रविंदर ने बताया कि 2 अप्रैल को आरोपी सुनील और शीला को गिरफ्तार किया गया है.

कनाडा से बुलाकर की प्रमिका की हत्या

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने मोनिका को कनाडा से बहला फुसलाकर बुलाया फिर वापस भेज दिया. इस प्रकार से दो-तीन बार उसे बुलाया व वापस भेजा दिया. आरोपी सुनील ने शादी शादीशुदा होने के बावजूद मोनिका से गाजियाबाद कोर्ट में मई 2022 को शादी की, लेकिन बाद में जब आरोपी सुनील को लगा कि उसका भेद खुल जाएगा और उसकी पहली पत्नी व परिजनों को पता चल जाएगा, तो उसने अपना भेद छुपाने के लिए मोनिका के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ेंः महंगे गिफ्ट का लालच देकर महिलाओं से करोड़ों की ठगी, गिरफ्तार आरोपी 8 साल पहले किया गया नाइजीरिया डिपोर्ट

इसके बाद मोनिका के शव को गन्नौर फार्म हाउस में जमीन में लगभग 10 फीट नीचे दबा दिया. इंस्पेक्टर रविंदर ने बताया कि आरोपी की निशानदेही पर सोनीपत के गन्नौर में आरोपी के फार्म हाउस पर जमीन के नीचे दफनाई गया मोनिका के कंकाल को बरामद किया, जिसका पोस्टमार्टम आज करवाया जा रहा है. इस पूरे मामले में अन्य तत्वों के खुलासे करने के लिए जानकारी है. साथ ही बताया कि आरोपी अपराधिक किस्म का व्यक्ति हैं. आरोपी के खिलाफ पहले भी हत्या, हत्या का प्रयास, मारपीट व शस्त्र अधिनियम के तहत मामले दर्ज हैं.

दो बच्चों का बाप हैं आरोपी सुनील उर्फ शीला ! हत्या का आरोप सुनील उर्फ शीला की उम्र लगभग 35 साल की हैं और आरोपी शादी शुदा हैं व आरोपी के एक लडक़ा व एक लडकी हैं. 22 वर्षीय मोनिका रोहतक के बालंद की रहने वाली थी. सोनीपत के गुमड़ गांव में अपनी मौसी रोशनी के पास रहती थी. मोनिका कनाडा में पढ़ती थी.

(इनपुटः नवीन शर्मा)

Trending news