Bhiwani News: पूर्व CPS रामकिशन फौजी ने BJP पर कसा तंज, पार्टी ने प्रदेश में विकास की जगह किया विनाश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2357231

Bhiwani News: पूर्व CPS रामकिशन फौजी ने BJP पर कसा तंज, पार्टी ने प्रदेश में विकास की जगह किया विनाश

Haryana News: पूर्व CPS रामकिशन फौजी ने कार्यकर्ता मीटिंग को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने हरियाणा प्रदेश में विकास की बजाए विनाश किया है. उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी ने 10 साल में कोई काम नहीं किए.

Bhiwani News: पूर्व CPS रामकिशन फौजी ने BJP पर कसा तंज, पार्टी ने प्रदेश में विकास की जगह किया विनाश

Bhiwani News: पूर्व सीपीएस रामकिशन फौजी ने आज अपने निवास स्थान पर कार्यकर्ता मीटिंग की. उन्होंने कहा कि भाजपा के दस साल के राज में प्रदेश व बवानीखेड़ा हलके का बेड़ा गरग हो गया है. विकास कार्यों के मामले में भाजपा ने जिले का विकास की बजाए विनाश कर दिया है. लोगों को मूलभूत सुविधाएं नहीं मिल पा रही हैं, जिनकी वजह से रोजाना जनता को सड़कों पर उतरना पड़ रहा है. घरों में पीने का पानी तो खेतों में सिंचाई के पानी के लाले पड़े हैं. कानून व्यवस्था का दिवाला पीट चुका है. कोई भी व्यक्ति सुरक्षित नहीं है. आए दिन लूटपाट की घटनाओं की वजह से आमजन भय के साये में जीवन जी रहा है.

युवा वर्ग नौकरी को तरस रह है

रामकिशन फौजी सांसद दीपेंद्र सिंह हु‍ड्डा की हरियाणा मांगे हिसाब पदयात्रा को लेकर समर्थकों को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उक्त पदयात्रा को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी भी सौंपी. उन्होंने कहा कि भिवानी में मेडिकल कॉलेज पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की देन है उन्हीं के प्रयासों से भिवानी को मेडिकल कॉलेज मिला था, लेकिन भाजपा की सरकार बनते ही उन्होंने मेडिकल कॉलेज के तीन टूकड़े कर दिए. भाजपा की उक्त नीति की वजह से डॉक्टर व मरीज अच्छे खासे परेशान हो गए. उन्होंने कहा कि बवानीखेड़ा क्षेत्र ही नहीं भिवानी जिले के साथ भाजपा ने धोखा किया है. युवा वर्ग नौकरियों को तरस रहा है. न तो नहरों में पानी और न ही जलघरों में पीने का पानी पहुंच पाया है. 

ये भी पढ़ें- AAP ने शुरू की हरियाणा विधानसभा चुनाव की तैयारी, बदलाव जनसंवाद की हुई शुरुआत

भूपेंद्र सिंह हुड्डा की अगुवाई में बनेगी कांग्रेस की सरकार 

पूर्व सीपीएस रामकिशन फौजी ने कहा कि कांग्रेस के राज में गांव खरक व आसपास के युवाओं को तकनीकी शिक्षा दिलाने के लिए आईटीआई पास करवाई गई थी. कांग्रेस सरकार ने सारी तैयारी भी कर ली थी,लेकिन कुछ दिनों बाद भाजपा की सरकार बन गई और भाजपा सरकार ने खरक में बनने वाली आईटीआई को रद्द कर दिया. इसके अलावा कई पास करवाई गई योजनाओं को रद्द करके जनता का अहित किया है. उन्होंने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की अगुवाई में प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने का दावा किया है. 

Input- NAVEEN SHARMA

Trending news