Bhiwani:चुनाव से पहले ED की रेड पर बृजेंद्र सिंह बोले- लोग भूलते नहीं है, ये रेड आगे भी होंगी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2346350

Bhiwani:चुनाव से पहले ED की रेड पर बृजेंद्र सिंह बोले- लोग भूलते नहीं है, ये रेड आगे भी होंगी

Brijendra Singh: बीजेपी से कांग्रेस आए पूर्व सांसद ने विधानसभा चुनाव से पहले ये संकेत देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है कि कांग्रेस नेताओं के यहां ईडी की छापेमारी कराने का BJP को क्या-क्या भुगतना पड़ सकता है. उन्होंने कहा कि ऐसी कार्रवाई को जनता भूलती नहीं है

 

Bhiwani:चुनाव से पहले ED की रेड पर बृजेंद्र सिंह बोले- लोग भूलते नहीं है, ये रेड आगे भी होंगी

Bhiwani News: हरियाणा विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे -वैसे सभी पार्टियों के एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है.  हिसार लोकसभा क्षेत्र से पूर्व सांसद एवं कांग्रेस नेता बृजेंद्र सिंह रविवार को भिवानी में मीडिया से कहा कि सिर्फ सर्वे के आधार पर टिकट बांटने को गलत है. सर्वे के आधार टिकट बांटना किसी भी मायनों में सही नहीं है, क्योंकि सर्वे मैनिपुलेट हो जाते है. ऐसे में सिर्फ सर्वे के भरोसे न रहते हुए योग्य उम्मीदवार को टिकट दिए जाने के लिए जरूरी है कि सर्वे के साथ-साथ बड़े नेताओं की राय भी ली जाए. 

पूर्व सांसद बृजेंद्र सिंह ने भाजपा से किए सवाल
पूर्व सांसद बृजेंद्र सिंह ने हरियाणा में कांग्रेस विधायकों पर लगातार जारी ED की छापेमारी पर कहा कि चुनाव के समय में ही ऐसी छोपमारी क्यों होती है? अब इस बात को लोग समझने लगे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायकों पर की जा रही छापेमारी लोगों को बरगलाने के लिए की जा रही है, जो भाजपा के लिए घातक साबित हो सकता है. इसका नुकसान उसे आगामी विधानसभा चुनाव में भुगतना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि इस प्रकार की छापेमारी से सरकार को गुरेज करना चाहिए, क्योंकि इस बात की कार्रवाई को जनता भूलती नहीं है. इस प्रकार की रेड आज होती है तो भविष्य में भी जारी रहेगी.

ये भी पढ़ें- Mansoon Session शुरू होने से पहले उठी राष्ट्रीय ध्वज दिवस घोषित करने की मांग

CM बदलने से विधानसभा पर नहीं पड़ेगा कोई असर- बृजेंद्र सिंह
पूर्व सांसद बृजेंद्र सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ ढींगरा आयोग की जांच फिर से करवाने के मुद्दे पर कहा कि यह कोई नई बात नहीं है. यह हाईकोर्ट का मामला है. 10 वर्षों से जांच और फाइलों का जिक्र होता रहा है. वहीं भाजपा के कार्यकाल के अंतिम कुछ समय में सीएम बदलने व जजपा से गठबंधन तोड़ने के मुद्दे पर पूर्व सांसद ने कहा कि इस बात का हरियाणा की राजनीति पर कोई खास असर नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा कि चुनाव से बहुत पहले ही मतदाता अपना निर्णय ले लेता है. ऐसे में अब भाजपा के इन पैंतरों का प्रदेश की जनता पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा कि भाजपा अब अपनी खिसकती राजनीति की जमीन को बचाना चाहती है, लेकिन प्रदेश की जनता ने बदलाव का मन बना लिया है.

Input- NAVEEN SHARMA

Trending news