Karnal News: कांग्रेस में नहीं कोई फूट, विधानसभा चुनाव में जरूर बनाएंगे सरकार- भूपेंद्र हुड्डा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2295408

Karnal News: कांग्रेस में नहीं कोई फूट, विधानसभा चुनाव में जरूर बनाएंगे सरकार- भूपेंद्र हुड्डा

Haryana Assembly Election: जब पूछा गया कि आज के कार्यक्रम में कुलदीप शर्मा क्यों नहीं पहुंचे तो उन्होंने कहा कि वो गन्नौर के विधायक हैं. जब सोनीपत में कार्यक्रम होगा तो वह आएंगे. हुड्डा की तरफ से कहा गया कि सरकार बनते ही टोल बढ़ा दिया गया.

 

Karnal News: कांग्रेस में नहीं कोई फूट, विधानसभा चुनाव में जरूर बनाएंगे सरकार- भूपेंद्र हुड्डा

Haryana News: लोकसभा चुनाव परिणाम से कांग्रेस पार्टी और उसके नेता खासे उत्साहित हैं. हरियाणा में 0 से 5 पहुंची कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं में जोश भर रही है, ताकि ये माहौल विधानसभा चुनाव तक बना रहे. करनाल में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदय भान पहुंचे. उन्होंने कार्यकर्ताओं का चुनाव में मदद के लिए धन्यवाद किया और आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर मूल मंत्र भी दिया. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि करनाल हरियाणा का दिल है. मेरा भी करनाल से विशेष लगाव है. हम भले ही करनाल से नहीं जीते, लेकिन हरियाणा में हमारा अच्छा प्रदर्शन रहा है. आगामी आने वाली सरकार कांग्रेस की सरकार होगी. 

कांग्रेस में नहीं कोई फूट- भूपेंद्र सिंह हुड्डा
हमारे कार्यकर्ता मजबूत हैं. हमारे कार्यकर्ता मजबूती से अपनी बात बताएंगे. जब उनसे पूछा गया कि टिकट वितरण को लेकर कुमारी शैलजा कई सवाल उठा रही हैं तो उस सवाल का जवाब देने से वह बचते हुए नजर आए. वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में INDI गठबंधन का सबसे ज्यादा वोट शेयर है. हमारा संतोषजनक रिजल्ट रहा है. सीएम नायब सैनी की तरफ से जो बार-बार कहा जाता है कि कांग्रेस की तरफ से झूठ फैलाया गया कि बीजेपी की सरकार आएगी तो संविधान खत्म कर दिया जाएगा. इस पर हुड्डा ने कहा कि ये हम नहीं कहते थे बल्कि ये बीजेपी के उम्मीदवार बोलते थे. अग्निवीर स्कीम पर बोलते हुए हुड्डा ने कहा कि शुरू से हम कह रहे हैं कि ये युवाओं के साथ भद्दा मजाक है. कांग्रेस में कोई फूट नहीं है. 

ये भी पढ़ें- पौधों की देखभाल के लिए ड्रोन से की जाएगी मैपिंग, CM ने अधिकारियों को दिए निर्देश

विधानसभा कैसे काम करती है कांग्रेस 
जब पूछा गया कि आज के कार्यक्रम में कुलदीप शर्मा क्यों नहीं पहुंचे तो उन्होंने कहा कि वो गन्नौर के विधायक हैं. जब सोनीपत में कार्यक्रम होगा तो वह आएंगे. हुड्डा की तरफ से कहा गया कि सरकार बनते ही टोल बढ़ा दिया गया. उनकी तरफ से कहा गया कि हम विधानसभा में भारी बहुमत से आएंगे. उनकी तरफ से कहा गया कि कांग्रेस में कोई भीतघात नहीं है. सभी कांग्रेसियों ने उम्मीदवारों की मदद की है. बात साफ है जहां विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की जा रही है वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस की गुटबाजी हमेशा हावी रहती है, जिसके कारण कांग्रेस को नुकसान होता है. देखना ये होगा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस कैसे कम करती है.

इनपुट- KAMARJEET SINGH

Trending news