भूपेंद्र हुड्डा का सरकार पर हमला, बोले बदइंजामी ने राहत की बारिश को आफत बना दिया
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1240075

भूपेंद्र हुड्डा का सरकार पर हमला, बोले बदइंजामी ने राहत की बारिश को आफत बना दिया

चंडीगढ़ः पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रदेशभर से आ रही जलभराव की तस्वीरों पर गहरी चिंता जाहिर की है. उनका कहना है कि मानसून की पहली बारिश के बाद ही रोहतक समेत पूरे प्रदेश की सड़कें समंदर और गलियां तालाब बन गईं हैं. हर शहर में सीवरेज सिस्टम पूरी तरह ठप हो गया.

भूपेंद्र हुड्डा का सरकार पर हमला, बोले बदइंजामी ने राहत की बारिश को आफत बना दिया

चंडीगढ़ः पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रदेशभर से आ रही जलभराव की तस्वीरों पर गहरी चिंता जाहिर की है. उनका कहना है कि मानसून की पहली बारिश के बाद ही रोहतक समेत पूरे प्रदेश की सड़कें समंदर और गलियां तालाब बन गईं हैं. हर शहर में सीवरेज सिस्टम पूरी तरह ठप हो गया. जहां देखो वहां जल ही जल नजर आ रहा है. हर बारिश के बाद यह नजारा आम हो गया है. हुड्डा ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी-जेजेपी सरकार की अनदेखी के चलते यह अव्यवस्था प्रदेश के लोगों की किस्मत बन गई है.

विपक्ष के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कई दिनों की चिलचिलाती गर्मी के बाद हुई बारिश लोगों के लिए राहत लेकर आई, लेकिन सरकार की बदइंतजामी ने राहत को आफत में बदल दिया. रोहतक समेत कई शहर पानी से लबालब हो गए और लोगों के मकानों व दुकानों में पानी भर गया. हजारों की तादाद में कार, स्कूटर, बाइक व अन्य वाहन पानी में डूब गए. सड़कों पर पानी जमा होने की वजह से लगातार हादसे हो रहे हैं.

शराब ठेकों को लेकर BJP का हल्ला बोल, केजरीवाल सरकार की नीति का जमकर विरोध

उन्होंने कहा कि हर बारिश के बाद बार-बार आगाह करने के बावजूद सरकार ने कोई सबक नहीं लिया और लोगों को उनके हाल पर छोड़ दिया. बारिश की शुरुआत में यह हाल है तो आने वाले दिनों में स्थिति और परेशान करने वाली हो सकती है, क्योंकि अभी बारिश का मौसम कई दिनों और चलेगा. ऐसे में सरकार को जलभराव की समस्या से निपटने के लिए युद्ध स्तर पर काम करना होगा. जल निकासी के लिए प्रशासन को त्वरित दिशा निर्देश दिए जाने चाहिए और यह सुनिश्चित किया जाना चाहिए कि आने वाले दिनों में लोगों को इस भयावह स्थिति का सामना नहीं करना पड़ेगा.

Watch Live TV

Trending news