Arvind Kejriwal: भाजपा नेता ने लालू प्रसाद यादव और हेमंत सोरेन से की केजरीवाल की तुलना
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2431921

Arvind Kejriwal: भाजपा नेता ने लालू प्रसाद यादव और हेमंत सोरेन से की केजरीवाल की तुलना

Delhi News: भाजपा नेता  रविशंकर प्रसाद ने केजरीवाल की स्थिति की तुलना बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जैसे अन्य नेताओं से की, जिन्होंने अपने पदों से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने सवाल किया कि क्या केजरीवाल इस बात से डरे हुए हैं कि कुर्सी उनके हाथ से निकल जाएगी.

Arvind Kejriwal: भाजपा नेता ने लालू प्रसाद यादव और हेमंत सोरेन से की केजरीवाल की तुलना

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रमुख अजय राय ने कहा,यह उनका (अरविंद केजरीवाल का) अपना फैसला है. मैं बस इतना कहना चाहूंगा कि मुख्यमंत्री का पद महत्वपूर्ण है. इस पद पर दिन-प्रतिदिन काम करना चाहिए और दिन-प्रतिदिन जनता की सेवा करनी चाहिए. इस बीच, भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन का नेतृत्व करने वाले व्यक्ति का अब इससे समझौता करना शर्मनाक है.

रविशंकर प्रसाद ने केजरीवाल से पूछे सवाल
भाजपा नेता  रविशंकर प्रसाद ने केजरीवाल की स्थिति की तुलना बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जैसे अन्य नेताओं से की, जिन्होंने अपने पदों से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने सवाल किया कि क्या केजरीवाल इस बात से डरे हुए हैं कि कुर्सी उनके हाथ से निकल जाएगी. प्रसाद ने पूछा कि उन्होंने पहले इस्तीफा क्यों नहीं दिया? हम लालू यादव के कट्टर विरोधी हैं, लेकिन उन्होंने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया. झारखंड के सीएम (हेमंत सोरेन) ने भी इस्तीफा दे दिया. 

ये भी पढ़ें: Delhi weather: अंतिम दौर में पहुंच चुका है मानसून, जानें आखिर कब विदा होगा Monsoon

रविवार को केजरीवाल ने कही थी इस्तीफा देने की बात 
क्या केजरीवाल को अपनी कुर्सी खोने का डर था? उन्हें दो दिन की क्या जरूरत है?. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि वह दो दिन बाद मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे और जब तक दिल्ली की जनता उन्हें ईमानदार नहीं घोषित कर देती, तब तक वह सीएम की कुर्सी पर नहीं बैठेंगे. केजरीवाल ने आगे कहा कि अगर जनता उन्हें वोट देती है, तो वह उन्हें उनकी ईमानदारी का सर्टिफिकेट देगी. उन्होंने यह भी कहा कि वह महाराष्ट्र राज्य के साथ-साथ जत्द चुनाव कराने की मांग करेंगे.
Input: ANI 

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!
यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!
 

Trending news