उदयपुर हत्याकांड के बाद कपिल मिश्रा को मिली धमकी-तुमको ज्यादा दिन तक जीने नहीं देंगे
Advertisement

उदयपुर हत्याकांड के बाद कपिल मिश्रा को मिली धमकी-तुमको ज्यादा दिन तक जीने नहीं देंगे

राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल की गला काटकर हत्या के बाद अब भाजपा नेता कपिल मिश्रा को जान से मारने की धमकी दी गई है. आज देर शाम उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिये दी.

कपिल मिश्रा

नई दिल्ली : राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल की गला काटकर हत्या के बाद अब भाजपा नेता कपिल मिश्रा को जान से मारने की धमकी दी गई है. आज देर शाम उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिये दी. भाजपा नेता ने दिल्ली पुलिस आयुक्त को टैग करते हुए एक धमकी भरे ईमेल मिलने के बारे में दी. 

 

अकबर आलम की ओर किए गए ईमेल में लिखा है. कपिल मिश्रा आतंकवादी तुमको ज्यादा दिन तक जीने नहीं देंगे. मेरे आदमी का बन गया है प्लानिंग तुम्हें गोली मारने का. कपिल मिश्रा ने लिखा है कि ऐसी धमकियों से हम डरने वाले नहीं है और हमारा अभियान चलता रहेगा. उन्होंने कहा है कि कन्हैयालाल और उमेश कोल्हे जी के परिवारों के लिए हमारा अभियान चलता रहेगा. 

शनिवार को भाजपा नेता ने उदयपुर में जान गंवाने वाले कन्हैया लाल के परिवार से मुलाकात की थी और मदद के लिए एकत्र किए गए 1 करोड़ रुपये की वित्तीय मदद की घोषणा की. कन्हैया को पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद कपिल मिश्रा ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने फंडराइर के माध्यम से 1 करोड़ रुपये इकट्ठा करने का लक्ष्य रखा था, लेकिन 1.70 करोड़ रुपये पहले ही एकत्र किए जा चुके हैं और लोग अब भी योगदान कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि कन्हैया लाल के परिवार को एक करोड़ रुपये दिए दिए जाएंगे , जिसका उपयोग होम चुकाने और उनके बेटों की पढ़ाई के खर्च के लिए किया जाएगा. मिश्रा ने कहा कि कन्हैया लाल की दुकान पर मौजूद ईश्वर को भी 25 लाख रुपये दिए जाएंगे, जो कन्हैया को बचाने के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गया था.

WATCH LIVE TV 

 

Trending news