SYL का पानी लेकर रहेंगे, केजरीवाल का दोहरा चरित्र सबको दिखाएंगे- बोले BJP विधायक
Advertisement

SYL का पानी लेकर रहेंगे, केजरीवाल का दोहरा चरित्र सबको दिखाएंगे- बोले BJP विधायक

 बीजेपी विधायक नरेंद्र गुप्ता (Narendra Gupa BJP MLA) ने कहा की हरियाणा का एसवाईएल (SYL Issue) के पानी पर पूरा हक है. इस मामले में सुप्रीम कोर्ट भी आदेश दे चुका है, लेकिन आम आदमी पार्टी की सरकार गलत कर रही है. केजरीवाल भी पलट जाते हैं.

SYL का पानी लेकर रहेंगे, केजरीवाल का दोहरा चरित्र सबको दिखाएंगे- बोले BJP विधायक

पवन कुमार/महेंद्रगढ़: सतलुज यमुना लिंक नहर के पानी को लेकर बीते गुरुवार को पंजाब और हरियाणा के सीएम के बैठक बेनतीजा रही. हरियाणा ने जहां अपने हिस्से का पानी मांगा तो वहीं पंजाब ने इस मांग को सिरे से खारिज कर दिया. पंजाब सीएम भगवंत मान ने कहा कि उनके पास देने के लिए पानी नहीं है. जबकि सुप्रीम कोर्ट हरियाणा के पक्ष में फैसला दे चुका है. कोर्ट ने दोनों राज्यों को बैठकर बीच का रास्ता निकालने का आदेश दिया था. लेकिन कल की बैठक बेनतीजा रही. वहीं बीजेपी के विधायक कह रहे हैं कि हरियाणा अपने हिस्से का पानी लेकर रहेगा.

Kuldeep Bishnoi ने क्यों दिया कांग्रेस को धोखा, उदयभान ने गंभीर आरोप लगाकर बताई वजह

फरीदाबाद में भाजपा विधायक नरेंद्र गुप्ता ने प्रेसवार्ता करके आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथों लिया. नरेंद्र गुप्ता ने कहा की हरियाणा का एसवाईएल (SYL Issue) के पानी पर पूरा हक है. सुप्रीम कोर्ट में 2002 में फैसला हरियाणा के हक में दिया था. इसके बाद भी हमें आज तक पानी नहीं मिला. दिल्ली और पंजाब में आम आदमी की सरकार है. केजरीवाल हरियाणा को अपना बेटा कहते हैं. हरियाणा आते हैं तो एसवाईएल का पानी दिलाने की बात करते हैं और जब पंजाब में होते हैं तो अपनी बात से मुकर जाते हैं. 

SYL पर बेनतीजा रही पंजाब-हरियाणा CM की मीटिंग, 46 साल बाद भी नहीं सुलझा विवाद

बीजेपी विधायक ने कहा कि जब दिल्ली को पानी की जरूरत होती है तो केजरीवाल हरियाणा को बड़ा भाई कहकर पानी मांगते हैं और वहीं जब एसवाईएल मुद्दे के पानी की बात आती है तो उनका दोहरा चरित्र सामने आता है. इन्हीं मुद्दों को लेकर हरियाणा में आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अपनी आवाज को जन-जन तक पहुंचाएंगे और इनका दोहरा चरित्र को लोगों के सामने लाएंगे.

Trending news