Ram Mandir: BJP सांसद के बिगड़े बोल, INDIA गठबंधन के नेताओं को बताया राक्षसों का वंशज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2056621

Ram Mandir: BJP सांसद के बिगड़े बोल, INDIA गठबंधन के नेताओं को बताया राक्षसों का वंशज

Ram Mandir: राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण अस्वीकार करने पर BJP सासंद प्रवेश वर्मा ने INDIA गठबंधन के नेताओं पर निशाना साधा. यही नहीं उन्होंने गठबंधन के नेताओं की तुलना राक्षसों से कर दी. 

Ram Mandir: BJP सांसद के बिगड़े बोल, INDIA गठबंधन के नेताओं को बताया राक्षसों का वंशज

Ram Mandir: 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर एक ओर जहां देशभर के लोगों में उत्साह देखा जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ राजनीतिक गलियारों में भी राम मंदिर को लेकर सियासत तेज हो गई है. हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी और अधीर रंजन चौधरी ने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने से इनकार कर दिया है, जिसके बाद से BJP लगातार कांग्रेस पर हमलावर है. आज BJP सांसद प्रवेश वर्मा ने राम मंदिर का निमंत्रण स्वीकार नहीं करने पर INDIA गठबंधन की तुलना राक्षसों से कर दी. 

राम मंदिर पर हो रही सियासत के बीच BJP सांसद का बेतुका बयान सामने आया है. सासंद प्रवेश वर्मा ने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण अस्वीकार करने पर INDIA गठबंधन के नेताओं पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भगवान राम के समय में जिस तरह के राक्षस होते थे, उनके वंशज आज भी चले आ रहे हैं. प्रवेश वर्मा ने इंडिया गठबंधन के नेताओं को राक्षसों का वशंज बताया.

ये भी पढ़ें- Delhi News: 22 जनवरी को दिल्ली के सभी बाजारों में मनेगी दिवाली, 15 हजार करोड़ रुपये का हो सकता है व्यापार

इस दौरान प्रवेश वर्मा ने ये भी कहा कि हम पहले ही नहीं चाहते थे कि वो राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल हों. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के नेताओं के इस भव्य आयोजन में शामिल होने से नकारात्मकता बढ़ती. इसलिए अच्छा है कि उन्होंने आयोजन में शामिल होने से इनकार कर दिया. 

BJP ने जारी किया पोस्टर
कांग्रेस सहित इंडिया गठबंधन के अन्य नेताओं द्वारा राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण को अस्वीकार करने पर BJP ने पोस्टर जारी कर कांग्रेस पर हमला बोला है. BJP ने पोस्टर में कांग्रेस नेता सोनियां गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, अधीर रंजन चौधरी, अखिलेश यादव, सीताराम येचुरी और ममता बनर्जी की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि 'पहचानिए राम मंदिर के न्योते को ठुकराने वाले चेहरे, सनातन विरोधी इंडी गठबंधन'

 

Input- Sharad Bhardwaj

Trending news