सावन में अगर आपको भी सपने में दिखता है शिवलिंग, तो होने वाली है विशेष कृपा
Advertisement

सावन में अगर आपको भी सपने में दिखता है शिवलिंग, तो होने वाली है विशेष कृपा

 सावन के महीने में भगवान शिव के काले शिवलिंग को सपने में देखने से आपको कई विशेष फलों की प्राप्ति होती है. ज्योतिष के अनुसार अलग-अलग लोगों के लिए इसका मतलब भी दूसरा होता है. 

सावन में अगर आपको भी सपने में दिखता है शिवलिंग, तो होने वाली है विशेष कृपा

Astro Tips: सावन का महीना हिंदू धर्म में भगवान शिव के पूजन के लिए काफी महत्वपूर्ण माना जाता है. इस महीने सच्चे मन से शिव की पूजा करने से आपको मनचाहे फल की प्राप्ति होती है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस महीने भगवान शिव को सपने में देखने से भी आपको कई विशेष फलों की प्राप्ति होती है. आज के इस आर्टिकल में हम आपके लिए ऐसी ही जानकारी लेकर आएं हैं. 

सपने में काले शिवलिंग को देखना
सावन के महीने में ज्यादातर लोग भगवान शिव की भक्ति में लीन रहते हैं. इस दौरान कई लोगों को सपने में भी शिव के दर्शन होते हैं, जो विशेष फलदायी माना जाता है. कई बार लोगों को सपने में काला शिवलिंग दिखाई देता है, ज्योतिष के अनुसार यह किसी चमत्कार से कम नहीं है. सपने में काला शिवलिंग देखने का मतलब है कि भगवान शिव की आपके उपर विशेष कृपा है और अब आपके जीवन की सभी बाधाएं दूर होने वाली हैं. अलग-अलग उम्र और काम वाले लोगों के लिए इस सपने का मतलब भी अलग होता है. 

Vastu Tips: वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में रखी ये चीजें खोलेंगी आपकी किस्मत का ताला

कुंवारी कन्या
अगर कोई कुंवारी कन्या सपने में काले शिवलिंग को देखती है और उसकी विवाह की कामना है, तो इसका मतलब है कि अब जल्दी ही उसके विवाह की इच्छा पूरी होने वाली है और उसे इच्छानुसार वर की मिलेगा. 

बेरोजगार व्यक्ति
अगर कोई बेरोजगार व्यक्ति सपने में काले शिवलिंग को देखता है, तो इसका मतलब है कि उसे थोड़ा संयम से काम लेना है और रोज भगवान शिव के काले शिवलिंग पर जल चढ़ाना है. जल्दी जॉब मिल जाएगी. 

बिजनेसमैन
अगर कोई बिजनेस वाला व्यक्ति सपने में काले शिवलिंग को देखता है, तो इसका मतलब है कि उसे अपने बिजनेस में परेशानी हो सकती है, लेकिन भगवान शिव की कृपा से सब ठीक हो जाएगा. बस उसे हर दिन भगवान शिव के काले शिवलिंग पर दूध अर्पित करना है. 
 
बीमार व्यक्ति
अगर कोई बीमार व्यक्ति सपने में काले शिवलिंग को देखता है, तो इसे जल्द ही उसकी बीमारी से निजात मिलने वाला है. उसे हर दिन भगवान शिव के मंत्रों का जाप करना चाहिए. 

Watch Live TV

Trending news