Wrestler Protest: सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अपने लिए मांगी फांसी, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1676014

Wrestler Protest: सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अपने लिए मांगी फांसी, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Wrestler Protest: WFI के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं पहलवानों से अपील करना चाहता हूं कि आपकी वजह से खेल की गतिविधि 4 महीने से ठप है. मुझे आप फांसी दे दीजिए, लेकिन खेल को मत रोकिए.

Wrestler Protest: सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अपने लिए मांगी फांसी, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Wrestler Protest: एक ओर जहां पहलवान रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ लगातार 9 दिनों से धरने पर हैं. वहीं दूसरी तरफ बृजभूषण शरण सिंह की तरफ से भी लगातार रेसलर्स पर आरोप लगाए जा रहे हैं. आज एक बार फिर मीडिया से बात करते हुए बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि आप मुझे आप फांसी दे दीजिए लेकिन खेल को मत रोकिए.

WFI के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 'मैं पहलवानों से अपील करना चाहता हूं कि आपकी वजह से खेल की गतिविधि 4 महीने से ठप है. मुझे आप फांसी दे दीजिए, लेकिन खेल को मत रोकिए. बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ मत करिए.कोई भी स्टेट नेशनल कैंप लगाए, उसे मत रोकिए. जिस बच्चे की उम्र आज 14 साल 9 माह है, वह 3 माह बाद अपने जीवन में एक प्रतियोगिता को खेलने का अवसर खो देगा इस बात की गंभीरता को समझिए'.

 

रेसलर्स को समर्थन देने आज कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू भी जतंर-मंतर पहुंचे, जिसके बाद सिद्धू ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि यह बहुत संजीदगी वाला मामला है. मैं अपने स्पोर्टिंग हीरोज के लिए यहां आया हूं. 140 करोड़ में कोई अकेली महिला जीतती है तो वो प्रेरणा है, ये रील हीरो नहीं हैं ये रियल हीरो हैं. ये पार्टियों से ऊपर उठकर देश के सम्मान की लड़ाई है. दोषी एक बड़ा आदमी है तो क्या ये सिस्टम उसे सुरक्षा कवच पहना रहा है. किसी केस की बुनियाद FIR होती है, FIR दर्ज करने में 10 दिन क्यों लगे? ये सिस्टम पे सवाल है, ये मेरी लड़ाई है. अगर ज्यादा देर हुई तो सिद्धू जान की बाजी लगाएगा. कार्रवाई सिर्फ दोषी नहीं उस अधिकारी पर भी हो जिसने FIR दर्ज करने के देर लगाई. दोषी एक प्रभावशाली पद पर हैं, ऐसे में फेयर इन्वेस्टिगेशन कैसे होगा? 

ये भी पढ़ें- Wrestler Protest: AAP, कांग्रेस के बाद BJP के इस मंत्री ने किया रेसलर्स का समर्थन, कहा- मुझे बृजभूषण की शक्ल तक नहीं पसंद

ये भी पढ़ें- Wrestler Protest: पहलवानों के मैदान में छिड़ेगी सियासत की जंग, देखिए AAP, BJP, कांग्रेस कौन है रेसलर्स के संग

रेसलर्स से मिलेंगे राकेश टिकैत 
रेसलर्स के प्रदर्शन को राजनीतिक पार्टियों के साथ ही क्रिकेटर, बॉलीवुड जगत के लोगों और खाप पंचायतों का साथ मिल चुका है, अब इस पूरे मामले में संयुक्त किसान मोर्चा भी रेसलर्स के साथ खड़ा नजर आ रहा है. मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को किसान नेता राकेश टिकैत भी रेसलर्स से मुलाकात करने जतंर-मंतर पहुंचेंगे. 

Trending news