Wrestler Protest: पहलवानों के मैदान में छिड़ेगी सियासत की जंग, देखिए AAP, BJP, कांग्रेस कौन है रेसलर्स के संग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1675463

Wrestler Protest: पहलवानों के मैदान में छिड़ेगी सियासत की जंग, देखिए AAP, BJP, कांग्रेस कौन है रेसलर्स के संग

Wrestler Protest: कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू भी आज रेसलर्स के समर्थन में जतंर-मंतर पहुंचेंगे, हालांकि इसके पहले ही वे ट्वीट कर पहलवानों को अपना समर्थन दे चुके हैं. आज वो धरने में शामिल होकर पहलवानों की आवाज बुलंद करेंगे.

Wrestler Protest: पहलवानों के मैदान में छिड़ेगी सियासत की जंग, देखिए AAP, BJP, कांग्रेस कौन है रेसलर्स के संग

Wrestler Protest: रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ रेसलर्स का धरना लगातार 9वें दिन भी जारी है. SC के दखल के बाद पुलिस ने बृजभूषण पर पॉक्सो एक्ट और यौन शोषण के तहत मामला दर्ज कर लिया है, वहीं दूसरी तरफ इस मामले में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है. बृजभूषण ने खुद को निर्दोष बताते हुए धरने को राजनीतिक साजिश बताया है तो वहीं पहलवानों का कहना है कि वो बृजभूषण की गिरफ्तारी होने तक धरने पर बैठेंगे. 

रेसलर्स को मिला राजनीतिक पार्टियो का साथ
बृजभूषण की गिरफ्तारी की मांग को लेकर 9 दिनों से धरने पर बैठे रेसलर्स को राजनीतिक पार्टियों का साथ मिलता भी नजर आ रहा है, कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी, सांसद दीपेंद्र हुड्डा, दिल्ली के CM केजरीवाल के साथ ही अब तक कई दिग्गज नेताओं ने जतंर-मंतर पहुंचकर रेसलर्स का समर्थन करके नजर आए. वहीं आज कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू भी रेसलर्स के समर्थन में जतंर-मंतर पहुंचेंगे, हालांकि इसके पहले ही वे ट्वीट कर पहलवानों को अपना समर्थन दे चुके हैं. आज वो धरने में शामिल होकर पहलवानों की आवाज बुलंद करेंगे. दोपहर 2 बजे तक नवजोत सिंह सिद्धू जतंर-मतंर पहुंच सकते हैं. 

 

रेसलर्स से मिलेंगे राकेश टिकैत 
रेसलर्स के प्रदर्शन को राजनीतिक पार्टियों के साथ ही क्रिकेटर, बॉलीवुड जगत के लोगों और खाप पंचायतों का साथ मिल चुका है, अब इस पूरे मामले में संयुक्त किसान मोर्चा भी रेसलर्स के साथ खड़ा नजर आ रहा है. मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को किसान नेता राकेश टिकैत भी रेसलर्स से मुलाकात करने जतंर-मंतर पहुंचेंगे. 

ये भी पढ़ें- Wrestler Protest: रेसलर्स के धरने पर बृजभूषण ने लिया अखिलेश यादव का नाम, सांसद से बताया जान का खतरा

ये भी पढ़ें- Wrestler Protest: बजरंग पुनिया का आरोप- बिजली, पानी बंद करके दिल्ली पुलिस कर रही प्रदर्शन रोकने का प्रयास 

रेसलर्स की लड़ाई सियासत पर आई
रेसलर्स की लड़ाई के बीच अब सियासत भी शुरू हो गई है. जिस तरह से रेसलर्स को राजनीतिक पार्टियों और किसान नेताओं का साथ मिल रहा है, आने वाले वक्त में ये बड़ा मुद्दा बन सकता है. वहीं हरियाणा में 2024 में होने वाले चुनाव को देखते हुए सभी राजनीतिक पार्टियां इसमें अपना फायदा देखने का भी प्रयास करेंगी.  

Trending news