Chandigarh Crime News: हरियाणा के सोनीपत में फिर एक बार इंसान की हैवानियत देखने को मिली है. यहां एक 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है. वहीं बच्ची बेसूध हालत में गांव के खेत के बाहर पड़ी मिली, इस दौरान बच्ची के कपड़ों पर खून के निशान थे. वहीं परिजनों ने बच्ची को पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे खानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. परिजनों की शिकायत पर मुरथल थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Phone Ban: दिल्ली के स्कूलों में मोबाइल फोन पर लगी रोक, शिक्षा विभाग ने जारी की एडवाइजरी


 


बता दें कि यूपी का एक परिवार इस गांव में किराए के मकान में रहता है, जोकि 1.5 साल पहले काम की तलाश में यहां आया था. वहीं परिवार की 6 साल की बच्ची अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी. वहीं खेलते-खेलते बच्ची संदिग्ध हालत में गायब हो गई. वहीं परिजनों और आस-पड़ोस के लोगों ने बच्ची को खोजा तो वो कहीं नहीं मिली. इसके बाद डायल 112 पर पुलिस को कॉल कर सूचना दी गई.


वहीं गायब होने के करीब 12 घंटे बाज ग्रामीणों ने बच्ची को गांव के बाहर खेतों में लहूलुहान हालत में देखा, जो कि बेहोश थी. इसके बाद बच्ची के परिजनों ने उसकी पहचान की और तुरंत नागरिक अस्पताल ले गए. वहीं डॉक्टर ने जांच कर बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है. वहीं बच्ची के गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने उसे खानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. फिलहाल बच्ची को होश आ गया है, लेकिन बच्ची अभी डरी हुई है. वहीं अभी वो इशारों में बता रही है कि कौन उसे ले गया. 


वहीं दरिंदगी की सूचना पर थाना मुरथल एसएचओ जसपाल सिंह भी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. वहीं उन्होंने घटनास्थल का मौका मुआयना किया. एफएसएल की टीम को भी सबूत जुटाने के लिए बुलाया गया. पुलिस ने आसपास के लोगों से वारदात को लेकर जानकारी जुटाई. पुलिस को कुछ अहम सुराग यहां से मिले हैं. वहीं पुलिस का कहना है कि हम जल्द ही आरोपी को पकड़ लेंगे.