Chandigarh News: UP में हरियाणा वासियों की ज्वाइनिंग को लेकर मचा बवाल, विधायक बलराज कुंडू ने सीएम पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1878172

Chandigarh News: UP में हरियाणा वासियों की ज्वाइनिंग को लेकर मचा बवाल, विधायक बलराज कुंडू ने सीएम पर साधा निशाना

Chandigarh News: हरियाणा वासियों को उत्तर प्रदेश में जीडीएस के पद पर ज्वाइनिंग नहीं देने के बाद मामला गरमा गया है. इसको लेकर युवाओं ने इसका वीडियो जारी किया था, जिसको लेकर विधायक बलराज कुंडू और नवीन जयहिंद ने सीएम मनोहर लाल पर निशाना साधा है.

 

Chandigarh News: UP में हरियाणा वासियों की ज्वाइनिंग को लेकर मचा बवाल, विधायक बलराज कुंडू ने सीएम पर साधा निशाना

Chandigarh News: उत्तर प्रदेश में जीडीएस के पद पर हरियाणा वासियों को चयन के बाद ज्वाइनिंग नहीं देने के बाद बवाल मच गया है. युवाओं ने इसकी वीडियो वायरल कर दी. इसके बाद इस मुद्दे को उठाते हुए महम से विधायक बलराज कुंडू और नवीन जयहिंद ने सीएम मनोहर लाल पर निशाना साधा है. वहीं उन्होंने सीएम पर कटाक्ष करते हुए युवाओं को ज्वाइनिंग दिलाने का मुद्दा उठाने के लिए कहा है.

ये भी पढ़ें: Palwal News: पलवल के सरकारी कार्यालयों में नहीं फायर NOC, कभी भी हो सकते हैं हादसे का शिकार

 

विधायक बलराज कुंडू ने ट्वीट कर घेरा सीएम को
बता दें कि महम के विधायक बलराज कुंडू ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि प्रदेश के युवाओं के साथ हरियाणा के होने के कारण भेदभाव हो रहा है. प्रदेश के पांच युवाओं का केंद्रीय डाक विभाग के तहत रायबरेली (उत्तर प्रदेश) में GDS के पद पर चयन हो चूका है, लेकिन उन्हें डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के नाम पर दफ्तरों में चक्कर कटवाए जा रहे हैं. ज्वाइनिंग नहीं करवाई जा रही क्योंकि वे बच्चे हरियाणा से हैं.

MLA बलराज कुंडू ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर कटाक्ष करते हुए लिखा कि सीएम मनोहर लाल ने तो 80% बाहर के युवाओं को नौकरी देकर हरियाणा को बेरोजगारी में नंबर 1 बना दिया है, लेकिन अब सीएम कम से कम अपनी मेहनत के दम पर बाहरी राज्यों में नौकरी पाने वाले हमारे प्रदेश के बच्चों को उनका हक दिलवाएं. कुंडू ने लिखा की सीएम उनकी मदद करें.

नवीन जयहिंद ने भी सीएम पर साधा निशाना 
वहीं मामले में नवीन जयहिंद ने भी सीएम पर हमला बोला है. जयहिंद ने मुख्यमंत्री पर कटाक्ष करते हुए ट्विटर पर लिखा कि जब हमने यह मुद्दा उठाया था तो केस लगाकर जेल में डाल दिया था. मुख्यमंत्री हरियाणा में सरकारी नौकरी के लिए पूरे देश के लिए दरवाजे खोल रखे है, लेकिन हरियाणा वालों को कोई नौकरी नहीं देता सबने दरवाजे बंद कर रखे हैं.