Charkhi Dadri: क्या किरण चौधरी से BJP को मिल पाएगा पूरा फायदा? अजीत फोगाट के बयान से ऐसा नहीं लगता
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2340281

Charkhi Dadri: क्या किरण चौधरी से BJP को मिल पाएगा पूरा फायदा? अजीत फोगाट के बयान से ऐसा नहीं लगता

Charkhi Dadri News: किरण चौधरी के करीबी कहे जाने वाले कांग्रेस नेता व पूर्व चेयरमैन अजीत फोगाट ने किरण चौधरी के भाजपा में जाने पर कटाक्ष किया है. उन्होंने कहा कि किरण के BJP में शामिल होने से उनके खास बेगाने नहीं हुए हैं, बल्कि वो कांग्रेस का झंडा बुलंद करने का काम करेंगे. किरण अपने स्वार्थ को लेकर भाजपा में शामिल हुई हैं. 

Charkhi Dadri: क्या किरण चौधरी से BJP को मिल पाएगा पूरा फायदा? अजीत फोगाट के बयान से ऐसा नहीं लगता

Charkhi Dadri News: हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है. BJP और कांग्रेस के नेता एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. इस बीच किरण चौधरी के करीबी कहे जाने वाले कांग्रेस के दिग्गज नेता व पूर्व चेयरमैन अजीत फोगाट ने किरण चौधरी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वो अपने निजी स्वार्थ के लिए BJP में शामिल हुई हैं. 

ये भी पढ़ें- Delhi Kedarnath Temple: संतों के विरोध के बाद बदला दिल्ली के केदारनाथ मंदिर का नाम, हटाया गया ये शब्द

किरण चौधरी के करीबी कहे जाने वाले कांग्रेस नेता व पूर्व चेयरमैन अजीत फोगाट ने किरण चौधरी के भाजपा में जाने पर कटाक्ष किया है. उन्होंने कहा कि किरण के BJP में शामिल होने से उनके खास बेगाने नहीं हुए हैं, बल्कि वो कांग्रेस का झंडा बुलंद करने का काम करेंगे. किरण अपने स्वार्थ को लेकर भाजपा में शामिल हो गई, लेकिन उनके साथ संघर्ष करने वाले करीबी आज भी कांग्रेस के साथ हैं. वो न तो BJP में शामिल हुए हैं और न ही शामिल होंगे.

अजीत फोगाट ने शुरू की पदयात्रा
कांग्रेस नेता अजीत फोगाट ने अपने समर्थकों व कार्यकर्ताओं के साथ चरखी-दादरी के गांव इमलोटा में पदयात्रा का शुभारंभ किया. उन्होंने कहा कि यात्रा के माध्यम से वो गांव-गांव पैदल पहुंचकर लोगों को पार्टी की नीतियों के बारे में अवगत करवाएंगे. उन्होंने कहा कि किरण चौधरी के साथ सालों से रहे नेता अब कांग्रेस को मजबूत करने का काम करेंगे. 

अजीत फोगाट ने कहा कि पदयात्रा में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद कुमारी शैलजा भी शामिल होंगी. उन्होंने कहा कि वो पिछले 20 साल से कांग्रेस पार्टी के लिए संघर्ष कर रहे हैं और इसी बूते वो पार्टी में टिकट की दावेदारी भी कर रहे हैं. कांग्रेस का जनाधार बढ़ाने के साथ लोगों की आवाज उठाने के लिए पदयात्रा शुरू की गई है. इसके अलावा जनहित को लेकर लड़ाई जारी रहेगी और पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाया जाएगा.

Input- Pushpender Kumar

Trending news