Charkhi Dadri News: "सांसद-विधायक गायब हैं", समस्याओं से पीड़ित लोगों ने नारेबाजी करते हुए दी चेतावनी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2302688

Charkhi Dadri News: "सांसद-विधायक गायब हैं", समस्याओं से पीड़ित लोगों ने नारेबाजी करते हुए दी चेतावनी

Charkhi Dadri News: हरियाणा के चरखी दादरी में पानी, बिजली और अन्य कई समस्याओं से परेशान लोगों ने विधायक, सांसद और नगर पार्षद लापता होने की नारेबाजी कर प्रदर्शन किया. साथ ही उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर समस्याओं का निदान नहीं होता है तो वो आंदोलन को बाध्य होंगे.

Charkhi Dadri News: "सांसद-विधायक गायब हैं", समस्याओं से पीड़ित लोगों ने नारेबाजी करते हुए दी चेतावनी

Charkhi Dadri News: चरखी दादरी शहर में बिजली पानी सहित दूषित जलभराव की समस्या लगातार बनी हुई है, जिसके चलते शहरवासियों में काफी रोष बना हुआ है. लोगों द्वारा बार-बार प्रदर्शन किये जाने के बावजूद भी समस्या जस की तस बनी हुई है, जिसके चलते लोगों में रोष बना हुआ है. इस वजह से शहर के लोग दर्जनभर पार्षदों की अगुवाई में आज एकत्रित हुए और सांसद, विधायक और नगर पार्षद लापता होने की नारेबाजी कर प्रदर्शन किया.

चरखी दादरी में लंबे समय से बनी है दिक्कत
बता दें कि चरखी दादरी शहर में सीवर संबंधी समस्या काफी समय से बनी हुई है, जिसके कारण शहर में जगह-जगह दूषित जलभराव और दूषित पेयजल आपूर्ति की समस्या बनी हुई है. लोग दूषित पानी पीने को मजबूर हैं. पार्षदों सहित शहरवासी कई बार जन स्वास्थ्य विभाग कार्यालय पहुंचकर समस्या से अवगत करवा चुके हैं. जनप्रतिनिधियों को भी समस्या से अवगत करवाया गया है, लेकिन अभीतक उनकी सुध नहीं ली गई है, जिसके चलते उनमें रोष बना हुआ है.

ये भी पढ़ें: स्ट्रीट डॉग को लेकर हुआ झगड़ा, आरोपियों ने दी पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी

लोगों ने दी है आंदोलन की चेतावनी
भीषण गर्मी में बिजली- पानी की किल्लत झेल रहे लोगों का धैर्य शुक्रवार को जवाब दे गया. उन्होंने दर्जनभर नगर पार्षदों की अगुवाई में चरखी दादरी शहर में प्रदर्शन किया.  इस दौरान उन्होंने चरखी दादरी विधायक सोमवीर सांगवान, सांसद धर्मवीर सिंह, नगर परिषद चैयरमैन बख्शीराम सैनी के लापता होने के नारे लगाए. नारेबाजी करते हुए प्रदर्शनकारी लघु सचिवालय पहुंचे और डीसी के नाम ज्ञापन सौंपा. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने शीघ्र समाधान की मांग की है और समाधान नहीं होने पर बड़े आंदोलन की चेतावनी दी है.

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news