Sonia Gandhi Mother: इटली में सोनिया गांधी की मां का निधन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1328899

Sonia Gandhi Mother: इटली में सोनिया गांधी की मां का निधन

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की मां  पाओला माइनो का निधन हो गया है. कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी.

Sonia Gandhi Mother: इटली में सोनिया गांधी की मां का निधन

नई दिल्ली: Sonia Gandhi Mother: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की मां का निधन हो गया है. कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी. जयराम रमेश ने ट्वीट कर लिखा कि सोनिया गांधी की मां श्रीमती पाओला माइनो का इटली में उनके घर पर शनिवार 27 अगस्त 2022 को इटली में निधन हो गया. मंगलवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया. 

 

विदेश में सोनिया गांधी 

24 अगस्त से ही सोनिया गांधी मेडिकल जांच के लिए विदेश गई थीं. तब से वह विदेश में ही है. उनके साथ उनके बेटे राहुल गांधी और बेटी प्रियंका गांधी भी गए हुए थे.  

बीते कुछ सालों से राहुल और प्रियंका गांधी ने कई बार विदेश यात्रा की हैं. राहुल गांधी को तो उनकी विदेश यात्राों के लिए कई बार  विरोधी पार्टियों की आलोचना भी झेलनी पड़ी है. इस पर कई बार पार्टी को सफाई देनी पड़ी थी कि वो एक बीमार रिश्तेदार को देखने ले लिए विदेश यात्रा पर गए हैं. 

ये भी पढ़े: नई शराब नीति का आज आखिरी दिन, 1 के साथ 1 फ्री ऑफर की शराब लेने के लिए उमड़ा लोगों का हुजूम

आपको ये भी बता दें कि सोनिया गांधी की मेडिकल जांच के लेकर यह विदेश यात्रा उस समय पर हो रही है, जब कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष चुना जाना है. राहुल गांधी साफ कर चुके है कि उन्हें पार्टी का अध्यक्ष नहीं बनना है. 

Trending news