आप सरकार का विजयी रथ रोकने के लिए BJP दिल्ली में उतारेगी 50 हजार Namo Cyber Yoddha
Advertisement

आप सरकार का विजयी रथ रोकने के लिए BJP दिल्ली में उतारेगी 50 हजार Namo Cyber Yoddha

Namo Cyber Yoddha : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बताया कि सोशल मीडिया के जरिये ये योद्धा दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल के छूटे प्रचार की पोल खोलेंगे. साथ ही केंद्र की योजनाओं को जनता के बीच लेकर जाएंगे.

 

आप सरकार का विजयी रथ रोकने के लिए BJP दिल्ली में उतारेगी 50 हजार Namo Cyber Yoddha

Namo Cyber Yoddha : आगामी दिल्ली नगर निगम (MCD) चुनावों और गुजरात चुनाव में आम आदमी पार्टी को पीछे धकेलने के लिए बीजेपी ने एक अभियान शुरू किया है. इसके तहत पार्टी ने दिल्ली में 50 हजार नमो साइबर योद्धा बनाने का लक्ष्य रखा है. नमो साइबर योद्धा (NCY) अपनी तरह का पहला, जैविक, ऑनलाइन स्वयंसेवी अभियान है. इस पहल के तहत 1 महीने की अवधि में लगभग 50,000 नमो साइबर योद्धाओं को प्रेरित किया जाएगा. NCY उन लोगों के लिए एक मंच होगा, जो जरूरी नहीं कि राजनीति में सीधे शामिल हों, लेकिन महत्वपूर्ण मुद्दों पर आवाज उठाना चाहते हों.

आज बीजेपी की प्रेस कांफ्रेंस में प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बताया कि सोशल मीडिया के जरिये ये योद्धा दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल के छूटे प्रचार की पोल खोलेंगे और दिल्ली की भ्रष्ट सरकार और राष्ट्रविरोधी लोगों का चेहरा उजागर करेंगे. साथ ही केंद्र की योजनाओं को जनता के बीच लेकर जाएंगे.

ऐसे जुड़ सकते हैं अभियान से 
आदेश गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी साइबर में करोड़ों रुपए खर्च करती है, लेकिन हम पैसा खर्च करके नहीं, बल्कि नमो साइबर योद्धा के जरिये जवाब देंगे. उन्होंने कहा कि 7820078200 पर मिस्ड कॉल करके इस अभियान से जुड़ा जा सकता है. इसके अलावा एक ऑनलाइन फार्म भी भराया जाएगा. ये  ऑर्गेनिक वॉलंटियर हैं, जो भले ही राजनीति में एक्टिव न हो, लेकिन वे पीएम मोदी और बीजेपी की विचारधारा से जुड़े हैं. 

ये भी पढ़ें : पराली जलाने पर 4.85 लाख रुपये का जुर्माना, आदेश का उल्लंघन या ऐसा करना मजबूरी?

आप सरकार पर साधा निशाना 
आदेश गुप्ता ने कहा, पिछले कुछ वर्षों में केंद्र सरकार और स्थानीय निकायों ने दिल्ली की स्थिति को सुधारने के लिए काफी प्रयास किए हैं. विश्वस्तरीय पार्क बनाए गए हैं और बुनियादी ढांचे में सुधार के प्रयास किए गए हैं, लेकिन पिछले 8 वर्षों में आप सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह से विफल रही है. दिल्ली के इतिहास में यह सबसे भ्रष्ट सरकार है. इस सरकार में शराब घोटाले से हवाला घोटाले तक और बस घोटाले से बिल सब्सिडी घोटाले तक हुए हैं. यह घोटालों की सरकार है. अपनी कमियों को छिपाने के लिए आप सरकार ने प्रचार और विज्ञापन का इस्तेमाल किया है. खर्च में 420% की वृद्धि हुई है, लेकिन उनके विश्वस्तरीय मॉडल" की वास्तविकता को दैनिक आधार पर देखा जा रहा है. उनका दावा है कि आप सरकार ने न तो विश्व स्तरीय शिक्षा मॉडल बनाया है और न ही 10 नए कॉलेजों का नाम बता सकते हैं और न ही यह बता सकते हैं कि डीयू कॉलेज बिना फंड के भूखा क्यों रह गया है. वे नहीं कर सकते।

आदेश गुप्ता ने कहा, अरविंद केजरीवाल 7 नए अस्पताल दिखाएं, जो वे बनाने जा रहे थे. यमुना नदी लगातार प्रदूषित हो रही है और इसके परिणामस्वरूप हमें इसके घाटों पर छठ पूजा करने के अवसर से वंचित कर दिया गया है. दिल्ली में प्रदूषण एक्यू 1 पर 500 के स्तर को पार कर गया है और सांस लेना असंभव हो गया है, लेकिन दिवाली और पटाखों को दोष देने के अलावा दिल्ली में पराली जलाने या प्रदूषण के अन्य कारणों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

हमने यह भी देखा है कि कैसे AAP के विभिन्न नेताओं ने सैकड़ों करोड़ रुपये वक्फ और इमाम के वेतन पर खर्च किए हैं, लेकिन आशा कार्यकर्ताओं, शिक्षकों और एससी / एसटी / ओबीसी छात्रों की मुफ्त कोचिंग पर नहीं। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, नमो साइबर योद्धा ऑनलाइन स्वयंसेवकों की एक सेना बन जाएगी, जो दिल्ली में आम आदमी पार्टी के झूठ को उजागर करने में मदद करेगी और तथ्यों और सच्चाई के साथ उनके प्रचार का मुकाबला करेगी.

  

Trending news